मोदी अगर श्रीलंका चले जाएँ, तो यही कहेंगे कि रावण को मैंने ही मारा है: अजित सिंह

चुनावी माहौल में नेताओं की बयानबाज़ी दिन पर दिन विवादित होती जा रही है. कभी प्रियंका गाँधी के कपड़ों पर बीजेपी नेता बयान देते हैं तो कभी स्मृति ईरानी की बिंदी पर नेता बयान दे रहे हैं. अब पीएम मोदी पर भी एक विवादित बयान सामने आ रहा है.

rld chief ajit singh attack pm modi
rld chief ajit singh attack pm modi

मुजफ्फरनगर से गठबंधन प्रत्याशी और रालोद सुप्रीमो अजित सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. बागपत में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को लगता है कि उनके अलावा कोई और काम ही नहीं कर रहा है. मोदी इतने होशियार और शातिर इंसान हैं कि यदि श्रीलंका चले जाते तो लौटकर कहते कि रावण को मैंने ही मारा है. बतादें बागपत इनकी परंपरागत सीट मानी जाती है, लेकिन 2014 में अजित सिंह को यहां से बीजेपी प्रत्याशी डॉ. सत्यपाल सिंह ने हरा दिया था.

-----

अजित सिंह यहाँ पर ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कि किसान विरोधी नीतियों के कारण ही किसान परेशान हैं. अजित के इतना कहते ही लोगों ने हाय-हाय मोदी, बाय-बाय मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए हैं. उन्होंने कहा पीएम मोदी झूठ नहीं बोलते और कई विवादित टिप्पणी दीं.

बतादें इससे पहले बुधवार को बागपत विधानसभा क्षेत्र के किनौनी गांव में सीएम योगी ने चुनावी मंच से रालोद सुप्रीमो अजित सिंह को मुजफ्फरनगर दंगों का पक्षधर बताया था. उसी के बाद अजित का ये बयान सामने आया है.

अजित सिंह ने कहा कि पीएम मोदी तीन तलाक को लेकर महिलाओं के बड़े पक्षधर बनते हैं. मगर अपनी पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया. इसके साथ ही अजित युवाओं से बोले कि तुम ही नौजवान हो और ठोकर मारने को तैयार हो, ठोकर ऐसी लगे कि सीधे नागपुर में जाकर पड़े मोदी, फिर कभी इनकी आंख उठाने की हिम्मत न हो. ये देश के नहीं बल्कि बीजेपी के प्रधानमंत्री थे और हैं. हमें प्रधानमंत्री ऐसा चाहिए जो हमारे मन की बात सुने. ये तो प्रचारक हैं, प्रचारक थे और प्रचारक ही रहेंगे.