योगी सरकार में बेटे की मौत की FIR नहीं लिखवा पा रहे BJP विधायक राजकुमार अग्रवाल

bjp mla rajkumar agrawal sandela hardoi
bjp mla rajkumar agrawal sandela hardoi

दोस्तों नमस्कार अंधेर नगरी का मतलब आपको मालूम है..नहीं मालूम तो हम बता देते हैं..अंधेर नगरी का मतलब है..अपने ही विधायक की सुनवाई ना होना..अपने ही सांसद की सुनवाई ना होना..अपने ही लोगों के लिए अस्पताल न होना..अपने ही लोगों के लिए ऑक्सीजन ना होना..और ये जानते रहना कि अपनी ही सरकार झूठी है..लेकिन सब जानकर खामोश रहना..दोस्तों उत्तर प्रदेश में सरकार बीजेपी की है..लेकिन बीजेपी की ही सरकार में..बीजेपी के ही विधायक के बेटे की मौत की FIR नहीं लिखी जा रही है..FIR लिखवाने के लिए विधायक जी एक महीने से कोकोरी थाने के दारोगा जी के आगे पीछे चक्कर काट रहे हैं..स्वास्थ्य मंत्री की भी परिक्रमा कर आए..डीएम तक से मिल आए..लेकिन एक FIR नहीं लिखा पाए..

विधायक की FIR नहीं लिखी जा रही है..सांसद धरने पर बैठने की धमकियां देते हैं..जब उत्तर प्रदेश के भीतर विधायक अपने बेटी की मौत की FIR लिखवाने के लिए अपनी ही सरकार में नाक रगड़ रहे हैं..तो आम आदमी का हाल समझ लीजिए..रगड़ने के लिए दूसरे अंगों को भी उपयोग में लाना पड़ता होगा..

दोस्तों बीजेपी के 200 विधायक पहले से ही अपनी सरकार से खुश नहीं हैं..विधानसभा के भीतर अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ चुके हैं..दोस्तों हम आज जिन बीजेपी विधायक की बात कर रहे हैं वो हरदोई की संडीला विधानसभा सीट से विधायक हैं..नाम है विधायक राजकुमार अग्रवाल..इनके बेटे की एक महीना पहले कोरोना से मौत हुई थी..

-----

-----
 हुआ ये था कि विधायक के 30 साल के बेटे आशीष अथर्व नाम के अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के  कारण मारे गए थे..विधायक जी ऑक्सीजन से भरा सिलेंडर लेकर अस्पताल के बाहर बैठे रहे उनको अस्पताल में घुसने नहीं दिया गया..इसी में आशीष की मौत हो गई थी..पिता विधायक थे तो आशीष भी बीजेपी के नेता थे..सरकारी संस्था पैक्स पैड के निदेशक थे..पव्वा पापा का भी था बेटे का भी था..लेकिन अपनी ही सरकार में बीजेपी विधायक ने पहले बेटा खोया फिर अब मारे मारे फिर रहे हैं कोई सुनने वाला नहीं है..काकोरी थाने में तहरीर दी थी..लेकिन.तहरीर FIR में नहीं बदल पा रही है..काकोरी से लखनऊ मात्र 15 किमी दूर है..लेकिन FIR दर्ज नहीं हुई.

सवाल- संडीला से BJP विधायक राजकुमार अग्रवाल कब से बीजेपी विधायक हैं ? Question- How long has BJP MLA Rajkumar Aggarwal from Sandila been a BJP MLA?

जवाब- संडीला से बीजेपी विधायक पहली बार विधायक चुने गए हैं. Answer – BJP MLA from Sandila Raj Kumar Agrawal has been elected as MLA for the first time.

सवाल- बीजेपी विधायक का मोबाइल नंबर क्या है ? Question- What is the BJP MLA’s mobile number?

जवाब – राजकुमार अग्रवाल के दो नंबर हैं.
8887150961, 9415905880 Answer – Rajkumar Aggarwal has two numbers.
8887150961, 9415905880

सवाल- बीजेपी विधायक राजकुमार अग्रवाल क्या कभी विदेश यात्रा पर गए हैं ?
Question- Has BJP MLA Rajkumar Aggarwal ever traveled abroad?

-----

जवाब- जी हां संडीला से बीजेपी विधायक दो देशों की विदेश यात्रा कर चुके हैं सिंगापुर, और ठमांडू की
Answer- Yes, BJP MLA from Sandila has traveled abroad to two countries, Singapore and Thamandu

डिस्क्लेमर : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति Ulta Chasma Uc.Com उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार Ulta Chasma Uc.Com के नहीं हैं, तथा Ulta Chasma Uc.Com उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

2 thoughts on “योगी सरकार में बेटे की मौत की FIR नहीं लिखवा पा रहे BJP विधायक राजकुमार अग्रवाल

  • May 30, 2021 at 11:01 am
    Permalink

    Good morning Ms Pragya ji,
    I am Tanzeer here from Bangalore,I am updated with U.P more the my state Karnataka thanks to your U Tube channel pls pls Bangalore city pey bhi update karai we need fair reporting like urs in karnataka too,Bangalore need you…
    As you say grown my channel so that I can stand equally with all big reporter for that u need to come out with U.P and become national channel.

    Dua Salaam,

    Reply
    • May 30, 2021 at 4:06 pm
      Permalink

      तंजीर जी बैंगलौर को मेरा प्रणाम.. आपके सजेशन के लिए शुक्रिया आपकी बेशकीमती राय के लिए शुक्रिया..हम चाहते हैं आप हमारे नियमित पाठक बनें..

      Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *