बाहुबली विधायक राजा भैया ने लांच की ‘टी-शर्ट’, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

Ulta Chasma Uc  :   प्रतापगढ़ के कुंडा से बाहुबली निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया 30 नवंबर को लखनऊ में अपने राजनीतिक कैरियर के 25 साल पूरे होने पर एक बड़ी रैली करने जा रहे हैं. जिसकी तैयारियों को लेकर राजा भैया के समर्थकों ने मुंबई से राजा भैया की फोटो लगी टी-शर्ट लखनऊ के कार्यकर्ताओ के लिए भेजी है. राजा भैया की फोटो लगी टी-शर्ट पहनकर सभी कार्यकर्ता उनकी रैली में जाएंगे.

raja bhaiya t shirt launched before lucknow rally
राजा भैया की फोटो लगी टी-शर्ट

पार्टी हो चुकी है रजिस्टर्ड

बताया जा रहा है कि रैली में हजारों की संख्या में समर्थकों के पहुंचने की उम्मीद है. कहा जा रहा है कि सपा से रिश्ते खराब होने के बाद राजा भैया का ये बड़ा सियासी दांव है. राजा भैया भी मैदान में अपने झंडे के साथ उतर गए हैं. प्रतापगढ़ जिले में कुंडा के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratap Singh) उर्फ राजा भैया ने अपनी नई पार्टी को रजिस्टर्ड करा लिया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने झंडे का ऐलान कर दिया है. रघुराज प्रताप सिंह ने अपनी पार्टी का नाम जनसत्ता दल रखा है.

raja bhaiya t shirt launched before lucknow rally
बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratap Singh) उर्फ ‘राजा भैया’

पीले और हरे रंग का है झंडा

-----

राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल के झंडे में हरे और पीले रंगों का इस्तेमाल किया गया है. पीले रंग का झंडा पूर्वी उत्तर प्रदेश में पासी समाज के बीच गहरी पैठ रखने वाली सुहैल देव भारतीय समाज पार्टी करती रही है. जबकि हरे रंग को मुस्लिम समुदाय का प्रतीक माना जाता है. राजा भैया ने पार्टी के झंडे के लांच के साथ ही अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं. राजा भैया की सियासत दलितों-पिछड़ों और मुस्लिमों के साथ ही सवर्ण वर्ग के लोगों को भी एक मंच पर लाने के लिए काम करेगी. राजा भैया की पार्टी हर गरीब के साथ खड़ी रहेगी.

राजा भैया अब अपनी पार्टी के ऑफिस के लिए अखिलश यादव (Akhilesh yadav) का घर इस्तेमाल कर सकते हैं. हालही में राजा भइया को योगी सरकार ने विक्रमादित्य मार्ग पर पड़ने वाला बंगला दिया है. ये बंगला दो बंगलों को आपस में मिलाकर बना था. यहां अखिलेश यादव बतौर मुख्यमंत्री रहते थे.

Web Title :  raja bhaiya t-shirt launched before lucknow rally

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.