राहुल ने PM मोदी से पूछा, क्या आपको झूठ बोलने में बिलकुल भी शर्म नहीं आती ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर राहुल गाँधी आज फिर हमलावर हो गए हैं. कल रविवार को ही पीएम मोदी ने अमेठी के कोरवा में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री की यूनिट का उद्घाटन किया है. उसी को लेकर राहुल ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

rahul says modi again lied about ordnance factory
rahul says modi again lied about ordnance factory

राहुल गाँधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री जी, अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का शिलान्यास 2010 में मैंने खुद किया था. पिछले कई सालों से वहां छोटे हथियारों का उत्पादन चल रहा है. कल आप अमेठी गए और अपनी आदत से मजबूर होकर आपने फिर झूठ बोला. क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती?

राहुल का जवाब बीजेपी की मंत्री स्मृति ईरानी ने दिया, उन्होंने अपने ट्वीट पर लिखा कि अगर कोरवा में 2010 में आपने शिलान्यास किया तो 2007 में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के सम्बंध में जो हुआ उसपे प्रकाश डालेंगे? इसके बाद एक दूसरे ट्वीट में ईरानी ने लिखा कि लगे हाथ आज देश को बता दें की कैसे आपने तो उस संस्थान का भी शिलान्यास किया जिसका आप ही के एक नेता ने लगभग 2 दशक पहले शिलान्यास किया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राहुल के संसदीय क्षेत्र अमेठी के कोरवा में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का उद्घाटन किया था. आर्मी की पुरानी इंसास राइफलों को रिप्लेस करने के लिए इस ऑर्डनेंस फैक्ट्री में रूस के साथ मिलकर साढ़े 7 लाख एके-203 राइफलों का निर्माण होगा. एके-203 राइफल, एके-47 का अपग्रेड वर्जन है.

प्रधानमंत्री ने उद्घाटन के दौरान विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि अब अमेठी की पहचान किसी नेता या परिवार के नाम से नहीं बल्कि यहां के कारखाने से होगी. इन (कांग्रेस) लोगों ने देश की सुरक्षा की परवाह नहीं की. इन लोगों ने ही सेना के जवानों के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट नहीं खरीदे. इन लोगों ने ही तोप के लिए सेना को इंतजार करवाया और अब राफेल विमान का सौदा न हो इसके लिए झूठ पर झूठ बोल रहे हैं.