राहुल गाँधी की पिक्चर का ट्रेलर रिलीज़, देखें- राहुल का वो दमदार डायलॉग..

अभी बाला साहेब ठाकरे और कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर विवाद चल ही रहा है. मगर माहौल थोड़ा और गर्म करने के लिए अब एक और नेता पर बनी बायोपिक सामने आ रही है. जिसपर बवाल होना तय है.

rahul gandhis film my name is raga
rahul gandhis film my name is raga

ये नई बायोपिक है कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी पर. ये फिल्म राहुल गाँधी पर बनी है और इसमें राहुल को एक मासूम और आदर्शवादी दिखाया गया है. इस फिल्म का टीज़र भी लांच हो गया है. जिसका नाम है ‘माई नेम इज़ रागा’. टीज़र के शुरुआत में राहुल छोटे होते हैं और वे उनके बंगले में बने स्विमिंग पूल से निकलते हैं और राहुल की दादी यानी देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी पूल के बाहर कुर्सी पर बैठी हुई होती हैं.

उतने में ही इंदिरा गाँधी को कोई गोली मार देता है. और राहुल उनको पकड़ कर रोने लगते हैं. उसके बाद राहुल के पिता मतलब राजीव गाँधी उनको सँभालते हैं. लेकिन एक दिन राहुल और राजीव गाँधी हंस खेल रहे होते हैं. तो राहुल अपने पिता से कहते हैं की पापा क्या आप भी मार दिए जायेंगे. जिसपर राजीव गाँधी हैरान रह जाते हैं और वो राहुल से पूछते है की तुमसे ये इसने कहा.

कुछ समय बाद राहुल और प्रियंका बड़े हो जाते हैं और राजीव भी नहीं रहते हैं. फिर मनमोहन राहुल से कहते हैं कि अब तुम्हारा समय आ गया है. अब तुम्हे चमकना है. उसके बाद मनमोहन सबकुछ राहुल को सौंप देते है. मगर राहुल अपनी माँ सोनिया गाँधी से कहते है की मैं अभी तैयार नहीं हूँ. फिर राहुल मीडिया के सामने आते हैं. और मीडिया वाले राहुल से सवाल करते है कि कांग्रेस डूब चुकी है और क्या आपको नहीं लगता की आप फिर से फेल होंगे. राहुल मीडिया को जवाब देते हुए कहते हैं कि देखिये मेरी दादी ने और मेरे पिता ने देश के लिए अपनी जान दे दी हैं. शहीद हुए हैं. और अगर मैं इस देश के लिए फेल भी हो जाऊं तो भी मेरे लिए गर्व की बात होगी.

video सौ:- Siddharthnagar Khaas

अब इन सब फिल्मों से ये तो तय हो गया है की इस बार का लोकसभा चुनाव की लड़ाई फ़िल्मी और म्यूजिकल होने वाली है. राहुल की इस फिल्म में राहुल को एक अच्छा नेता दिखाया गया है. क्युकी राहुल ही अब कांग्रेस का भविष्य तय करेंगे. और उनके सपोर्ट में उनकी बहन प्रियंका भी खड़ी हो गईं हैं. देश की जनता को बहलाने के लिए क्या-क्या करते हैं राजनीतिक पार्टियां ये साफ़ दिख रहा हैं. लेकिन इनकी असलियत क्या है ये चुनाव जीतते ही पता चल जाती है.

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद पहली बार प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी आ रहीं हैं. उनके साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी यूपी के पार्टी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे. राहुल गांधी ने प्रियंका के साथ प्रदेश में कांग्रेस के विस्तार का एक खाका खींचा है. तीनों नेताओं का अमौसी एयरपोर्ट से पीसीसी मुख्यालय तक रोड शो का रूट भी फाइनल कर दिया गया है. मतलब प्लेन से उतरते ही प्रियंका रोड शो करेंगी. प्रियंका के आगमन को लेकर कांग्रेस में जैसे त्यौहार का माहौल है.