आतंकवादी को ‘अजहर जी’ और ‘चौकीदार चोर है’ कहकर बुरे फंसे राहुल, कई जगह केस दर्ज-

राहुल गाँधी विरोधियों के प्रति रहते तो बड़े आक्रामक हैं. मगर वे कुछ ऐसा बोल जाते हैं जो आगे चलकर एक बड़ी मुसीबत बन जाती है. और फिर पार्टी के नेता भी लोगों को उस बात पर सफाई नहीं दे पाते हैं. ऐसा ही फिर राहुल ने बोल दिया है. जिससे राजनीति भी काफी गरमा गई है.

rahul gandhi saying a terrorist azhar ji and chowkidar chor hai
rahul gandhi saying a terrorist azhar ji and chowkidar chor hai

इस समय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु में चुनाव प्रचार करने के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं. मगर हालही में राहुल एक रैली को सम्बोधित कर रहे थे. और बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने पीएम मोदी के लिए गलत शब्द और जैश आतंकी अजहर मसूद को जी कहकर संबोधित कर दिया. जिसके बाद तो जैसे बवाल ही हो गया. एक शहीद जवान की पत्नी ने कहा की राहुल ने शहीदों का अपमान किया है. जो वीडियो वायरल हो रही है उसमे राहुल ने कह रहे हैं कि मोदी चायना जाता है और अजहर मसूद जी के साथ बैठकर…

बस इसी बात को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अधिवक्ता अरविंद ने कैसरबाग कोतवाली में तहरीर दी है. वहीं दूसरी तरफ राहुल एक और मुसीबत में फंस गए हैं. राहुल अपने रैलियों में एक नारा लगवाते हैं ‘चौकीदार चोर है’. लेकिन राहुल का मोदी पर ये कटाक्ष सुरक्षा गार्ड संघ को नागवार गुजरा है. और उसने मुंबई पुलिस से कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करने को कहा है.

पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है कि महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा रक्षक यूनियन ने बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) पुलिस थाने में सोमवार को शिकायत की थी और दावा किया था कि राहुल गांधी की इस टिप्पणी से सुरक्षा गार्डों का अपमान हुआ है. यूनियन के अध्यक्ष संदीप घुगे ने कहा कि पुलिस को राहुल के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करनी चाहिए क्योंकि सुरक्षा गार्डों को अपमानित करने वाले इस तरह के नारों पर रोक लगे.