2022 से पहले कांग्रेस यूपी में निकालेगी ‘हम वचन निभाएंगे’ प्रतिज्ञा यात्रा

PRIYANKA GANDHI : 2022 विधान सभा चुनाव से पहले कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (PRIYANKA GANDHI) लखनऊ में पार्टी कार्यलय पर पहुंची. कांग्रेस की इन बैठकों का साफ मतलब हैं कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश में अपनी खोई हुई सियासत एक बार फिर तलाशने में जुटी हैं. ऐसे में कांग्रेस को उसका खोया जनाधार कैसे वापस दिलाया जाए, इसके लिए क्या रणनीति होनी चाहिए.

पार्टी मुख्यालय में प्रियंका गांधी (PRIYANKA GANDHI) ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पंडित गोविन्द वल्लभ पंत की जयंती पर उनको श्रद्धांजलि अर्पित कर विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर अपनी रणनीति साझा की.उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तैयारी पर पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (PRIYANKA GANDHI) ने कहा कि कांग्रेस को उत्तर प्रदेश के हर घर तक पहुंचाने के लिए 12000 किलोमीटर की ‘हम वचन निभाएंगे’ प्रतिज्ञा यात्रा निकालेंगे.

http://ultachasmauc.com/amitabh-thakur-arrested/

जिससे कि पार्टी हर व्यक्ति के बेहद करीब जा सके. पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने (PRIYANKA GANDHI) सलाहकार और रणनीति कमेटी के साथ बैठक में आगामी चुनावी अभियानों और कार्यक्रमों पर गहन मंथन किया. प्रियंका गांधी ने इस यात्रा के दौरान होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तय कर दी है. इस यात्रा के रूट और मुद्दों पर सलाहकार और रणनीति कमेटी के सदस्यों से सलाह ले रही हैं.

प्रियंका गांधी (PRIYANKA GANDHI) विशेष तौर पर हर गांव कांग्रेस के अभियान की समीक्षा कर रही हैं. इसको लेकर हर जोन से जुड़े पदाधिकारियों को जोन पर कार्य की लिखित जानकारी के साथ पहुंचने का निर्देश दिया गया है. साथ ही प्रदेश में मौजूदा सियासी और जातीय समीकरणों को ध्यान में रखते हुए मिशन 2022 को लेकर रणनीति भी बनाएंगी.

http://ultachasmauc.com/bjp-2/

प्रियंका गांधी (PRIYANKA GANDHI) की सलाहकार और रणनीति कमेटी के बैठक के बाद प्रदेश चुनाव कमेटी के साथ बैठक होगी. इसके साथ ही पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं के साथ उनका शनिवार को भी संवाद होगा. प्रियंका गांधी (PRIYANKA GANDHI) के साथ कांग्रेस कार्यालय में चल रही बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के साथ विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा ‘मोना’ तथा विधान परिषद के नेता दीपक सिंह भी मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *