प्रियंका चोपड़ा ने अपने कुत्ते के लिए खरीदी 37 लाख की जैकेट

आप और हम तो 4 या 5 सौ रुपये की जैकेट में काम चला लेते हैं. ज्यादा से ज्यादा 6 हजार तक की जैकेट पहन लेते हैं. मगर उसमें भी सोचते हैं. लेकिन प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra ने अपने कुत्ते के लिए एक बार भी नहीं सोचा और 37 लाख रुपये की जैकेट खरीदी ली.

priyanka chopra doggy diana wears winter jacket
फ़ोटो सौ:- diariesofdiana instagram

प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra के कुत्ते का नाम डायना है और वो उससे बेहद प्यार भी करती हैं. इस सर्दी के मौसम में कहीं उसको ठंड न लग जाये इसलिए प्रियंका ने डायना के लिए इतनी महंगी जैकेट खरीदी है. प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra लग्जरी लाइफ ही जीना पसंद करती हैं. और अपने डॉगी को भी उसी तरह रखती हैं. प्रियंका की डॉगी डियाना (Diana) ढाई साल की है.

View this post on Instagram

Cuddle sesh with momma 💓 #MajorMissing @priyankachopra

A post shared by Diana Chopra (@diariesofdiana) on

इस जैकेट का कलर रेड, ब्लैक और ग्रे हैं. वैसे अगर इस जैकेट की कीमत को देखा जाये तो इसमें तीन लग्जरी कार आप आराम से खरीद सकते हैं. और एक मिडिल क्लास फैमिली इतने पैसों में एक बेहतरीन रहने लायक घर भी खरीद सकती है. मगर प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra के लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है.

प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra की डॉगी डियाना न्यूयॉर्क में रहती है. घर में डियाना के लिए एक खास रूम बनाया गया है. जिसमें डियाना के लिए स्पेशल बैड, खिलौने, एसी से लेकर सारी सुविधाएं मौजूद हैं. सबसे बड़ी बात कि डियाना का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है. और अगर फैंस की बात करें तो डियाना के करीब 96 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra ने दिसंबर 2018 में ही अपने से 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी की है. और फिलहाल इस समय प्रियंका अपने ससुराल लॉस एंजेल्स में हैं और उनका पालतू डॉगी डायना भी उनके साथ है. प्रियंका ने डॉगी डायना को जैकेट पहना कर उसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

2017 में प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra ने डॉगी डायना को अडॉप्ट किया था. और प्रियंका ने डायना का सरनेम भी चोपड़ा रखा है. डायना की देखभाल प्रियंका की स्टाइलिस्ट मिमी कर्टेल ही करती हैं. प्रियंका ने पिछले साल ही सितंबर 2018 में डियाना का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया था.