महिला डिग्री कॉलेज में चल रहा था अवैध शराब बनाने का धंधा, दो गिरफ्तार

सीतापुर के खैराबाद थाना क्षेत्र के नैपाल सिंह महिला महाविद्यालय में पुलिस को शराब का जखीरा बरामद हुआ है. महिला महाविद्यालय में चल रहे इस कारनामे से आस-पास के सभी लोग हैरान हैं. शिक्षा के मंदिर में शराब का धंधा, ये बात आश्चर्य वाली है. स्थानीय पुलिस को ये सूचना मिली थी की महाविद्यालय में अवैध शराब बनाने का धंधा किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँच कर वहां से भारी मात्रा में अवैध शराब, कई हजार शीशियां, रैपर, अल्कोहल, ढक्कन व शराब बनाने के उपकरण बरामद किये है. इसके साथ ही एक ट्रैक्टर ट्राली भी मिली है. पुलिस ने सब जब्त कर लिया है.

पुलिस को मिली थी सूचना

police team raided in a girls college sitapur
भारी मात्रा में शराब बरामद

पुलिस टीम ने जैसे ही अवैध शराब के अड्डे पर छापा मारा तो पुलिस को देख कुछ लोग शराब से भरी एक कार लेकर भागने लगे. आरोपिओं ने कार इतनी तेजी से भगाई की उन्होंने सीओ सिटी की गाड़ी को टक्कर मार दी. जिसमें सीओ सिटी बाल बाल बचे. मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही एसपी प्रभाकर चौधरी ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कही है. ये घटना सीतापुर जिले के खैराबाद थाना क्षेत्र के नैपालापुर स्थित नैपाल सिंह महिला महाविद्यालय की है जब शुक्रवार देर शाम आबकारी व पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने छापा मारा.

दो चौकीदारों को किया गिरफ्तार

-----

छापे के बाद भारी मात्रा में शराब बरामद कर पुलिस ने मौके से विनीत व नासिर नामक दो चौकीदारों को भी गिरफ्तार किया है. पकड़े गए इन चौकीदारों से जब पूछताछ हुई तो उन्होंने बताया कि वे दोनों मात्र 15 दिन पहले ही नौकरी पर रखे गए हैं. आरोपी का नाम बताते हुए चौकीदारों ने कहा, बाबू जायसवाल नाम का व्यक्ति है, जिसने अवैध शराब महमूदाबाद सप्लाई किए जाने की बात कही है. हरगांव निवासी पूर्व ब्लॉक प्रमुख के पति अभय सिंह, नैपाल सिंह महिला महाविद्यालय के प्रबंधक है. पुलिस ने उनके खिलाफ भी एफआईआर कराने की बात कही है.