महामिलावटी ‘मोदी हटाओ’ का राग अलाप रहे, लेकिन देश कह रहा- फिर एक बार, मोदी सरकार: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 16 मई को उत्तरप्रदेश के मऊ और चंदौली में बीजेपी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष डॉ.महेंद्र नाथ पाण्डेय के पक्ष में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने पूरे विपक्ष को अपने निशाने पर लिया.

pm narendra modi political campagn in chandauli
pm narendra modi political campagn in chandauli

मोदी ने जनसभा की शुरूआत करते हुए कहा कि वो महामिलावटी जो महीनेभर पहले तक मोदी हटाओ का राग अलाप रहे थे, वो आज बौखलाए हैं. उनकी पराजय पर देश ने मुहर लगा दी है. और उत्तर प्रदेश ने तो इनका सारा गुणा गणित ही बिगाड़ दिया है. बुरी तरह हार तय देख सपा, बसपा सहित यह तमाम महामिलावटी आज पूरी तरह से पस्त हैं.

-----

विपक्ष पर हमला करते हुए मोदी बोले कि इन सबने मिलकर मोदी हटाओ के नाम से अभियान शुरू किया था. और बेंगलुरु में एक मंच पर एक दूसरे का हाथ पकड़कर फोटो भी खिंचवाई थी. लेकिन जैसे ही प्रधानमंत्री पद के दावेदारी की बात आई तो सब अपना-अपना दावा लेकर अपनी-अपनी ढफली बजाने लगे. इनके वहां तो आठ सीट वाला, दस सीट वाला, 20-22 सीट वाला, 30-35 सीट वाला, सभी प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं. और इनकी करतूतों को देखते हुए देश ने कहा कि- फिर एक बार, मोदी सरकार.

सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध, एयर स्ट्राइक का विरोध, घुसपैठियों की पहचान का विरोध, नागरिकता कानून का विरोध, तीन तलाक के कानून का विरोध, ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का विरोध, कदम कदम पर मोदी का विरोध करना सिर्फ यही इनका मॉडल है. सपा बसपा के राज में बिजली भी वोट बैंक के हिसाब से दी जाती थी. लेकिन हमने इस परिभाषा को बदलने का काम किया है.

कांग्रेस और मायावती पर निशाना साधते हुए मोदी बोले कि कुछ दिन पहले राजस्थान के अलवर में एक दलित बेटी के साथ गैंगरेप किया गया था. वहां बहन जी के समर्थन से कांग्रेस की सरकार चल रही है. कांग्रेस की सरकार ने चुनाव को देखते हुए उस दलित बेटी के साथ हुए इस राक्षसी अपराध को छिपाने की कोशिश की.