PM मोदी को याद आईं ‘बहन मायावती’, कहा- सपा-कांग्रेस ने उनको धोखा दिया, बताये पांच ख़तरे-

लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें चरण के मतदान में आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. और आज कई पार्टियों के दिग्गज मैदान में हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी प्रतापगढ़ का रुख किया है. प्रतापगढ़ में चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस के खिलाफ गरजे, वहीं मायावती और बहुजन समाज पार्टी के लिए थोड़ी नरमी दिखाई.

pm narendra modi in pratapgarh attacks on congress akhilesh
pm narendra modi in pratapgarh attacks on congress akhilesh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच पर सभी प्रत्याशियों का अभिवादन किया. उन्होंने कहा कि चार चरण के मतदान में उत्तर प्रदेश की जनता ने ये तय कर दिया है कि नतीजे क्या आने वाले हैं. उत्तर प्रदेश की जनता को मेरा बहुत-बहुत धन्यवाद. अब पांचवे चरण से पहले अगर ये महामिलावटी लोग आपका ये उत्साह देख लेंगे तो शायद मैदान ही छोड़ देंगे. इन महामिलावटी लोगों को ये समझ नहीं आ रहा है कि अब कौन सा खेल खेला जाए.

उत्तर प्रदेश की जनता का जितना धन्यवाद करूँ उतना कम है. आपका ये प्यार ये आशीर्वाद मुझे गदगद कर देता है. मैं आपका हृदय से आभारी हूं. मजबूरी और महामिलावटी पंजा बहुत खतरनाक है. मोदी ने शायराना अंदाज में बोला कि ”न मैं गिरा न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे”

उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के वोटकटवा बयान पर भी तंज कसते हुए कहा कि जो पार्टी पहले चरण के मतदान से पहले खुद को प्रधानमंत्री पद की दावेदार बता रही थी, वो अब ये मानने लगी है कि हम तो यूपी में सिर्फ वोट काटने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. चुनाव के बाद झूठे महामिलावटी लोगों का सच सामने आ जायेगा. कांग्रेस ने झूठ के पुलिंदे का नाम राफेल दे दिया है. कांग्रेस का केवल एक ही लक्ष्य है, मोदी की छवि बिगाड़ना.

पीएम मोदी ने महागठबंधन को महामिलावट बताते हुए उससे देश को होने वाले पांच खतरे बताये, जिसमें भ्रष्टाचार, अस्थिरता, जातिवाद, वंशवाद और कुशासन शामिल है. वहीं बसपा सुप्रीमों मायावती पर नरमी दिखाते हुए मोदी बोले कि सपा ने बहन जी को ऐसा धोखा दिया है, जो उन्हें समझ में नहीं आ रहा है.

समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का तो फायदा उठा लिया, लेकिन अब बहनजी को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है. इसलिए अब बहनजी खुले आम कांग्रेस और नामदार की आलोचना करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *