दरभंगा पहुंचे पीएम मोदी, कहा- जो लोग भारत माता की जय नहीं बोलते उनकी जमानत जब्त होगी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज पटना में दरभंगा के राज मैदान में आयोजित चुनावी सभा में पहुंचे जहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए सभी विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला. साथ ही नितीश सरकार की तारीफ भी की.

pm narendra modi address election campaign in darbhanga
pm narendra modi address election campaign in darbhanga

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद पर बोलते हुए कहा कि विरोधी कहते हैं कि आंतकवाद मुद्दा नहीं है. जबकी हमारे आस पड़ोस में ही आतंक की फैक्ट्रियां चल रही हैं. जिस आतंकवाद ने श्रीलंका में 350 से ज्यादा मासूमों की जान ले ली, क्या ये मुद्दा नहीं हैं? महामिलावटी कहते हैं कि आतंकवाद मुद्दा ही नहीं है. आतंकवाद को कौन खत्‍म कर सकता है ? मोदी अकेला नहीं कर सकता. ये काम कर सकता है आपका एक वोट. आपका मोदी आपके साथ मिलकर आतंकवाद से लड़ेगा और उसे खत्म करेगा.

मोदी ने कहा, ये नए भारत की ललकार है. युवाओं को जात-पात और पंथ समझ नहीं आते, वे सशक्त भारत चाहते हैं मां भारती की सुरक्षा और शांति का दायित्व सभी भारतीय मिलकर निभा रहे हैं. लेकिन कुछ लोगों को भारत माता की जय और वंदेमातरम् से दिक्कत है. उनकी जमानत जब्त होनी चाहिए अब न कोई मॉड्यूल रहेगा, न कोई मिलिटेंट बचेगा. आपने देखा होगा कि 3 चरण के मतदान के बाद भी गला फाड़कर एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वाले आज मोदी और अब ईवीएम को गाली देने में जुट गए हैं.

पीएम ने कहा कि लालटेन वाले भी बिहार में बिजली पहुंचा सकते थे, लेकिन वो तो अपना धन बनाने में, मॉल बनाने में जुट गए. कोई रेलवे टेंडर में खा रहा था, कोई हेलीकॉप्टर में दलाली खा रहा था. मैं नितीश जी और सुशील जी को बधाई देता हूं कि इन्होंने बिहार से लालटेन को हमेशा-हमेशा के लिए विदा कर दिया और हर घर में बिजली पहुंचा दी है.

प्रधानमंत्री ने जनता से कहा कि 2014 में आपने कांग्रेस की इस नीयत को पहचाना और इस चौकीदार को जिम्मेदारी दी. इस बार भी आपके सहयोग से चुनाव के बाद जब फिर एनडीए की सरकार आएगी, तो हम पीएम किसान सम्मान निधि योजना से 5 एकड़ की शर्त हटाकर इस योजना का लाभ देश के सभी किसानों को पहुंचाएंगे. बतादें, दरंभागा लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे.