मोदी ने की जनता से अपील, ‘रॉबर्ट वाड्रा’ को ‘जेल’ के अंदर कर दूंगा, बस आपका आशीर्वाद चाहिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बुधवार को हरियाणा के फतेहाबाद में रैली को संबोधित किया. रैली में पीएम ने हिसार और सिरसा में जीत का दावा किया है. इन दोनों सीटों को पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला का गढ़ माना जाता है.

pm narender modi rally in haryana fatehabad
pm narender modi rally in haryana fatehabad

हिसार से बीजेपी प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह हैं और सिरसा से बीजेपी प्रत्याशी सुनीत दुग्गल मैदान में हैं. रैली के दौरान नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस सरकाराें ने किसानों की जमीनें हथियाने का खेल खेला है. मगर आपका चौकीदार इन महाठगों को जेल तक पहुंचाएगा. मेरा सौभाग्य है कि आज मुझे गुरुओं और गुरुद्वारों की धरती पर आप लोगों के बीच आने का अवसर मिला है. मैं सभी संतों को नमन करता हूं.

-----

आतंकियों का सरगना मसूद अजहर वैश्विक आतंकी घोषित हो चुका है. कांग्रेस सरकार आज तक ये काम नहीं करवा पाई, क्योंकि नियत नहीं थी. साफ नीति नहीं थी. कांग्रेस चाहती है कि देशद्रा‍ेहियों को खुली छूट मिले. इसलिए देशद्रोह का कानून भी हटाए जाने की बात की जा रही है. मगर ऐसा होने से दुश्मनों को तो खुली छूट मिल जाएगी. कांग्रेस के लाेगों ने मुझे प्रेम के नाम पर गालियां देते हैं. मेरे प्रधानमंत्री बनने के बाद इन्‍होंने मेरी मां को गालियां दीं. लेकिन मैं इनके गालियों की परवाह न करके देश की सेवा कर रहा हूं.

कांग्रेस अपनी हर रैली में न्याय की बात करती है, लेकिन पार्टी दलित वर्ग से आने वाले अपने अध्यक्ष को भी न्याय नहीं दिला पाई. 1984 में कांग्रेस परिवार और दरबारियों के इशारे पर मासूमों को मारा गया. बीजेपी सरकार आने के बाद दोषियों को फांसी और उम्रकैद मिलना शुरू हुई. सिख दंगों के आरोपी को मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनाकर कांग्रेस ने साफ कर दिया कि उसे किसी की भावना की चिंता नहीं है.

मोदी ने आगे कहा कि आज कांग्रेस को पीड़ा हो रही है कि एक चाय वाले ने इतना कैसे कर लिया. उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा पर तंज कसते हुए कहा कि जेल के दरवाजे तक पहुंचा दिया है, आने वाले पांच साल में अंदर भी कर दूंगा बस आपका आशीर्वाद चाहिए, देश को जिन्होंने लूटा है, ब्याज समेत हिसाब चुकाना ही होगा.