मोदी के पहुँचने से पहले रायबरेली में लगे “मोदी गो बैक” के पोस्टर, प्रशासन में हड़कंप

Ulta Chasma Uc  :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 दिसंबर को यानी आज कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में रहेंगे. रायबरेली में मोदी का ये पहला दौरा होगा. लेकिन उनके आने से पहले बीजेपी के खिलाफ पोस्टर वॉर शुरू हो गया. पोस्टर देख प्रशासन में हड़कंप ही मच गया.

पोस्टर वॉर शुरू

मोदी आज जिले के लालगंज में संचालित आधुनिक कोच कारखाने का उद्घाटन करने आ रहे हैं लेकिन उससे पहले ही यहाँ समाजवादी युवजन सभा ने “मोदी गो बैक” के पोस्टर लगाकर विरोध शुरू कर दिया है. सपा के कार्यकर्ताओं ने बड़े-बड़े होर्डिंग और दीवारों पर छोटे पोस्टर लगा कर बीजेपी के खिलाफ अपना विरोध जताया.

PM modi Visit in raibreely many posters seen
PM modi Visit in raibreely
-----

लगाए गए पोस्टराें में मोदी को नौजवानों और व्यापारियों का विरोधी बताया गया है. इसकी जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अफसरों के हाथपैर फूल गए. आननफानन में प्रशासन ने सभी पोस्टर हटवाए. साथ ही इस मामले पर सभी अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है.

योगी आदित्यनाथ कर चुके हैं मुआयना

मोदी यहाँ कोच परिसर का उद्घाटन कर वहीं एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए गुरुवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रायबरेली आये थे. यहाँ उन्होंने मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री का निरीक्षण भी किया था.

मोदी के दौरे को ऐतिहासिक बनाने के लिए बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ रही है. प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर बीजेपी नेताओं के साथ कार्यकर्ता भी तैयारियों में लगे हुए हैं.

कार्यकर्ताओं में उत्साह भरेंगे मोदी

5 राज्यों में हुए चुनाव में बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा. इसलिए ये माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायबरेली की जनसभा के जरिये बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह भरेंगे. मोदी के आगमन को लेकर सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है.

ना राम के ना रहमान के
ना आम के ना काम के
किसानों के दुश्मन
उद्योगपतियों के दोस्त
देश के विनाशक, तानाशाह शासक

वापस जाओ मोदी दी वापस जाओ जैसे नारों का प्रयोग बीजेपी के खिलाफ लगे पोस्टर में किया गया.

web title- PM modi Visit in raibreely many posters seen

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.