महामिलावटी लोग ‘मजबूर सरकार’ का सपना पाले हैं, मगर जनता ने पानी फेर दिया: PM मोदी

पटना से सटे पालीगंज में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज बिहार में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राजद को निशाने पर लिया. और वहां की जनता से भावुक अपील भी की.

pm modi address last election campaign bihar
pm modi address last election campaign bihar

मोदी ने भावनात्मक अपील करते हुए यहाँ की जनता से कहा कि आज ये मेरी आखिरी चुनावी सभा है. अंतिम सभा में आप सबों का आशीर्वाद चाहता हूं. लेकिन ये इस बार के चुनाव की आखिरी सभा है मैं इसके बाद भी प्रधानमंत्री पद को सेवा के भाव से स्वीकर करते हुए फिर एक बार विकास की गंगा लेकर आपके बीच आऊंगा. बिहार ने हर पल मेरा साथ दिया है, मैं सिर झुकाकर आप सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं.

-----

विपक्षियों पर निशाना साधते हुए मोदी बोले कि जितने भी ये महामिलावटी हैं, ये घोर नकारात्मकता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं. इनके पास दो ही मुद्दे हैं- मोदी की छवि को खराब करो और मोदी को हटाओ. इन महामिलावटी लोगों को ऐहसास नहीं है कि मोदी आज यहां पर 130 करोड़ भारतीयों के आशीर्वाद से है. ये महामिलावटी लोग दिल्ली में एक मजबूर सरकार का सपना पाले हुए हैं. लेकिन उनकी उम्मीदों पर देश ने पानी फेर दिया है.

बिहार के गांव-गांव की उम्मीदों को, उनके सपनों को नई ऊंचाई देने के लिए और गरीब से गरीब तक टेक्नोलॉजी को हम कैसे पहुंचा रहे हैं, इसका उदाहरण है डिजिटल इंडिया अभियान. भाजपा-एनडीए सरकार की नीतियों के कारण आज दुनिया में सबसे सस्ता इंटरनेट भारत में है. इसके साथ ही मोदी ने पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में लोगों से वोटिंग करने की अपील की और कहा कि यहां की जनता पर मुझे पूरा भरोसा है कि सही उम्मीदवार को ही चुनेगी.