पीयूष जैन (Piyush Jain) के पास से मिले करोडों रुपए राजनेताओं के है..5 करोड़ की कंपनी वाला बन गया 2.50 करोड़ का मालिक..

कानपुर में पीयूष जैन (Piyush Jain) के घर छापा पड़ा..और 150 करोड़ रुपए नकद बरामद हुआ..और इतना सारा कैश मिलने से सुर्खियों में आए कानपुर के कारोबारी को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया..उसके बाद कई सवाल खड़े हो गए..अब ये सवाल उठने लगा की पीयूष जैन के पास से जो पैसा मिला है वो पैसा राजनेताओं का है..

दोस्तों पीयूष जैन (Piyush Jain) इत्र के व्यापारी हैं..और उनकी टर्नओवर 5 करोड़ रुपए है..और इस कंपनी की साल 2017-2018 में 1 करोड़ 70 लाख की टर्नओवर थी..पीयूष जैन की कंपनी में 3 साझेदार थे..इनके साथ जो साथ जो साझेदार थे उनके नाम थे..पीयूष जैन, महेश जैन, और अबंरीश जैन..इन तीनों ने 1992 में अपनी कंपनी बनाई थी..

अलीगढ़ में पीयूष जैन (Piyush Jain) की कंपनी आयकर रिटर्न भी भरती है..अगर डाक्यूमेंट्स में देखा जाए तो इनकी कंपनी के पास सिर्फ 2 क्लाइंट ही है..इन कंपनियों में एक मुंबई की और दूसरी गुटखा कंपनी है..और अभी तक आयकर विभाग ने इस मामले कि जांच शुरु नहीं की है..और इस बात पर सवाल ये उठ रहा है कि क्या कोई है जो इस मामले में रोड़े अटका रहा है..

लेकिन जब पीयूष जैन (Piyush Jain) के घर पर छापा पड़ा तो उनके घर पर करोड़ो रुपए बरामद हुए तो सब सोचने लगे के इतना कैश कैसे मिला..जो 5 करोडं रुपए का टर्नओवर हर साल करते हैं इतनी जल्दी उनके घर से इतना कैश मिलना लेकिन पीयूष जैन ने साफ तौर पर कह दिया है कि जो पैसा उनके पास से मिला है वो उनका नहीं राजनेताओं का है..

और अगर जीएसटी सूत्रों की माने तो जब पीयूष जैन (Piyush Jain) से पूछताछ हुई तो उन्होंने कहा कि ये पैसा मेरा नहीं है..औऱ हो रही पूछताछ में पीयूष जैन ने अलग-अलग अधिकारियों को अलग-अलग कहानियां बता दीं..और जो अधिकारी जांच कर रहे थे..उन्होने पीयूष जैन की इन कहानियों पर शक किया..और पीयूष जैन के घर पर अभी भी छापा जारी है..और जल्दी ही पीयूष जैन को जीएसटी की टीम रिमांड पर लेगी..

कानपुर के इत्र व्यापारी इत्र कारोबार से जुड़े पीयूष जैन (Piyush Jain) के घर पर करोड़ो रुपए का नकद बरामद हुआ है..जिसमें से 200 करोड़ का रुपए बरामद किए जा चुके हैं..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *