धमाल मचाने को तैयार एक ‘पत्रकार’ की ‘पीहू’ लोगों को ‘फिल्म’ का इंतजार

Ulta Chasma Uc  :   ‘पीहू’ एक 2018 की बॉलीवुड फिल्म है, जिसका निर्देशन पत्रकार से फिल्मकार बने विनोद कापड़ी ने किया है। ‘पीहू (Pihu) का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जिसके हर एक सीन देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ‘पीहू’ एक सामाजिक थ्रिलर फिल्म है. ओवरसीज में फिल्म की कई फंक्शन में स्क्रीनिंग हो चुकी है. इस फिल्म को काफी तारीफ भी मिली है. ‘पीहू’ फिल्म अब तक ईरान, वैंकूवर, मोरक्को और जर्मनी के फिल्म समारोह में अपनी धूम मचा चुकी है. ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है.

pihu official trailer released vinod kapri
फोटो सौजन्य से:- BoxOffice Tracker

ट्रेलर ने मचाया धमाल

रोनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और शिल्पा जिंदल द्वारा प्रड्यूस की गई ये फिल्म एक बच्ची की कहानी है. जिसमें एक 2 साल की बच्ची घर में अकेली है और उसकी मां घर के एक कमरे में मृत पड़ी है. और उस बच्ची को पता भी नहीं रहता की उसकी माँ मर चुकी है. ये फिल्म 16 नवंबर 2018 को रिलीज होगी. 2 मिनट 5 सेकंड के इस विडियो ट्रेलर से आप एक पल के लिए भी नजरें नहीं हटा सकेंगे. ट्रेलर में आप देखेंगे की एक बच्ची जो कभी खुद को फ्रिज में बंद कर लेती है, कभी खुद जाकर गैस जला लेती है, कभी तेज गर्म आयरन के पास जाकर खड़ी हो जाती है. और ट्रेलर का अंत देखकर तो आपका दिल धड़कना ही बंद हो जायेगा जब वो छोटी सी बच्ची अपने घर की बालकनी की रेलिंग पर चढ़ जाती है.

डायरेक्टर विनोद कापड़ी ने बताया

डायरेक्टर विनोद कापड़ी ने फिल्म पीहू से जुड़ी कुछ दिलचस्प कहानियां बताईं. विनोद ने कहा शूटिंग के दौरान योगेश जानी को इंतज़ार करते करते दो घंटे बीत जाते थे उसके बाद वो पूछते थे शूट कब शुरू होगा ? तो मेरे जवाब कुछ इस तरह के रहते थे-

1. मैडम अभी सो रही हैं
2. मैडम को पॉटी आ गई है
3. मैडम सुसु करने गई है
4. मैडम का अभी मूड नहीं है
5. मैडम को अभी डॉल से खेलना है
6. मैडम ग़ुस्सा है
7. मैडम रो रही है

pihu official trailer released vinod kapri
फोटो सौजन्य से:- hindustan

विनोद कापड़ी ने आगे बताया की जब हमने शूटिंग शुरू की थी तब पीहू की उम्र दो साल पाँच महीने की थी. इतने छोटे बच्चे के साथ फ़िल्म शूट करना काफी चुनौती पूर्ण था. छोटे बच्चे के साथ शूट करना है तो धैर्य रखना बहुत जरुरी है. ये बात हमारी टीम में सभी लोगों को पता थी. वैसे तो फ़िल्म की शूटिंग में टाइम डिसाइड होता है की कब शूट करना है और कब लंच, लेकिन हमारे केस में ऐसा बिलकुल भी नहीं था. हम लोग पूरे दिन में मुश्किल से दो घंटे ही काम कर पाते थे और बाकि के बचे दस घंटे का ब्रेक रहता था. क्योंकि सब कुछ बच्ची के मूड पर ही डिपेंड था.

pihu official trailer released vinod kapri
फोटो सौजन्य से:- ABP News

कई न्यूज चैनलों के प्रधान संपादक रह चुके विनोद कापड़ी ने ‘मिस टनकपुर हाजिर हों’ से हिन्दी सिनेमा में पदार्पण किया था. उनकी एक डॉक्यूमेंट्री ”Can’t Take This Shit Anymore” के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है.

Web Title :  pihu official trailer released vinod kapri

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.