हिंदू राष्ट्र वाले बाबा परमहंस ने थू-थू करा दी..आप अभी तक मरे क्यों नहीं ? : संपादकीय व्यंग्य | Param Hans Hindu Rastra Ayodhya Saryu Nadi

Param Hans Hindu Rastra Ayodhya Saryu Nadi : नमस्कार दोस्तों आज राम की नगरी अयोध्या से गुजरने वाली सरयू नदी का पानी गंदा होने के बच गया..दोस्तों इतिहास में ये पहली बार हुआ कि लोग किसी बाबा से पूछ रहे थे कि आप अभी तक मरे क्यों नहीं..ये पहली बार था कि किसी जिंदा बाबा को अपने जिंदा होने की सफाई देनी पड़ रही थी कि मैं जिंदा क्यों हूं…ये पहली बार था कि किसी बाबा को ये कहना पड़ रहा था कि नदी में नहीं डूब पाया ना सही..अब चुल्लू भर पानी में डूब मरूंगा..

ये पहली बार था कि किसी की मौत का लोगों को इंतजार था.. ये पहली बार था कि किसी ढोंगी बाबा की मौत का तमाशा देखने के लिए भारत वर्ष का मीडिया एक टांग पर खड़ी थाी..आप पूछेंगे क्यों क्योंकि ऐसा क्यों था..तो दोस्तों अयोध्या में एक बाबा हैं नाम है परमहंस..परम हंस का माने होता है परमेश्वर..बनाने वाले ने पूरी दुनिया बनाई है लेकिन इस परमेश्वर को भारत में सिर्फ हिंदू आबादी चाहिए..

ये बाबा भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित कराना चाहते हैं..मुसलमानों से इनको एलर्जी है..इसीलिए भारत देश की सरकार को अल्टीमेटम दिया था..यूपी के एक सनकी संत ने यूपी की संत सरकार को 2 अक्टूबर तक का समय दिया था कि अगर 2 अक्टूबर तक भारत देश हिंदू राष्ट्र घोषित नहीं किया गया तो बाबा परम हंस खड़ी दोपहरिया में..12 बजते ही सरयू में डूब मरेंगे.. (Param Hans Hindu Rastra Ayodhya Saryu Nadi )

वैसे तो ऐसे लोगों को डूब मरना ही चाहिए..बाबा ने आज बहुत से लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया..वैसे बाबा ने काम चुल्लू भर पानी में डूब मरने का ही किया है..अगर बाबा बेशर्म नहीं होते तो चुल्लू भर पानी छोड़िए शर्म से डूबकर मर जाते..लेकिन बाबा बेशर्म है स्टंट बाज है..नौटंकी बाज है..बाबा देश को हिंदू राष्ट्र घोषित कराने के लिए अब समयानुसार मरेंगे..तब मरेंगे जब सही समय होगा…तब तक धरती पर बोझ बने रहेंगे..

हो सकता है बाबा ने चोरी छिपे लुका छिपाकर वेद पुराण पढ़े हों..लेकिन हरकतों से पढ़े लिखे नहीं लगते. पढ़ते लिखते तो पता चलता कि भारत देश संविधान से चलता है..वो बात अलग है कि अब संविधान की मान्यता खत्म हो रही है…बाबा को एक बात समझ लेने चाहिए कि ऐसे एक नहीं इक्यावन बाबा डूब मरने पर आमादा हो जाएं भारत में सभी धर्मों को मान्यता थी और रहेगी..

अच्छा एक बात और बाबा अपने घर में हाउस अरेस्ट रहे..इसलिए जल समाधि नहीं ले पाए..उनकी अगर जल समाधि की हार्दिक इच्छा है तो घर में कभी भी सरयू के चुल्लू भर पानी में ना सही बिस्लरी के पानी में डूब सकते हैं..दोस्तों इस तरह के संत समाज में संतों का नाम खराब करते हैं..

हिंदू परंमपराओं को उनके मूल्यों का मजाक बनवाते हैं..जल समाधि से शब्दों को गंदा करते हैं..देश को हिंदू राष्ट्र घोषित करवाने इस बाबा को..हिंदू धर्म से निकाल दिया जाना चाहिए..ऐसे बाबाओं के तन से भगवा खींच लेना चाहिए..अगर अखाड़ा परिषद और कोई सक्षम संत मेरी बात सुन रहा है तो उनको संत परंपराओं को कलंकित करने वाले ऐसे बाबाओं को संत समाज से तुरंत निष्कासित कर देना चाहिए.. ( Param Hans Hindu Rastra Ayodhya Saryu Nadi)

ये बाबा संत या महंत कहलाने लायक नहीं हैं..वैसे तो चंदन पर सांप लिपटते हैं लेकिन इस तस्वीर को देखेंगे तो समझ में आएगा कि एक सांप के माथे पर चंदन लिपट गया है.. दोस्तों इस वीडियो में इतना ही..मेरा एक नया चैनल है yfc न्यूज उसको सब्सक्राइब जारूर करिए..इस सोमवार को इस चैनल की जिम्मेदारी मैं किसी को देने वाली हूं..

इसकी घोषणा इसी सोमवार को करूंगी..और हां मुझे ट्विटर पर @pagyalive नाम से खोजकर फॉलो जरूर करिए..साथ आएंगे तो सच को मजबूती मिलेगी..गोदी मीडिया के खिलाफ सच की आवाज उठाने वाली आपनी प्रज्ञा की आवाज मजबूत होगी तो आपकी भी आवाज दूर तक जाएगी..चलते हैं राम राम दुआ सलाम जय हिंद..खोज ना पा रहे हैं..तो डिस्क्रिप्शन में सारे लिंक हैं..क्लिक करिए और फॉलो कर लीजिए..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *