बेशर्मी: पाकिस्तान ने शेयर की ‘पॉर्न स्टार’ की तस्वीर, कहा- पैलेट गन का शिकार हुआ कश्मीर का यूसुफ़, देखें फ़ोटो-

कश्मीर में 370 हटने के मुद्दे को लेकर पाकिस्तान दुनिया भर में बेइज्जती झेल चुका है. और आये दिन पाकिस्तान कोई न कोई दावा करता रहता है. मगर अब तो पाकिस्तान ने बेशर्मी की सारी हदें ही पार कर दी हैं.

pak envoy abdul basit mistakes adult star for kashmiri
pak envoy abdul basit mistakes adult star for kashmiri

दुनिया के किसी भी देश ने कश्मीर पर फैलाए जाने वाले पाक के झूठ पर साथ नहीं दिया है. मगर अब भारत में पाक के राजदूत रह चुके अब्दुल बासित ने बेशर्मी की हदे लांघते हुए एक पॉर्न स्टार की तस्वीर को ही रिट्वीट कर दिया और उसे कश्मीर में पैलेट गन का शिकार बता दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा की ”अनंतनाग का यूसुफ, पैलेट के कारण अपने आंखों की रोशनी खो बैठा है. कृपया आवाज उठाएं” जबकि वो फोटो पॉर्न स्टार जॉनी सीन्स की थी.

फिर जब उनकी इस बेशर्मी पर लोगों की नजर पड़ी तो लोगों ने पाकिस्तान को ट्रोल किया फिर तुरंत उन्होंने तुरंत अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. बतादें की उनकी इस बेशर्मी का खुलासा खुद पाकिस्तान की एक पत्रकार ने उजागर किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘ भारत में पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त अब्दुल बासित, जॉनी सीन्स को कश्मीरी बता रहे हैं, जो पैलेट गन के कारण अपना आंख खो बैठा है.

उधर पाकिस्तान सीमा से लगभग 30 किमी की दूरी पर स्थित पठानकोट एयरबेस पर आज मंत्रोच्चारण के साथ भारतीय वायुसेना के 8 अपाचे एएच-64 ई हेलीकॉप्टर तैनात हो गए इसको देखते हुए पाकिस्तान के सुर बदल गए हैं. परमाणु बम की धमकी देने वाला पाकिस्तान अब कह रहा है कि भारत से तनाव के बीच पाकिस्तान परमाणु हथियारों का पहले इस्तेमाल नहीं करेगा.

इमरान खान ने कहा कि मैं भारत को बताना चाहता हूं कि युद्ध किसी समस्या का हल नहीं है. युद्ध में जीतने वाले को भी बहुत कुछ गंवाना पड़ता है. युद्ध कई अन्य मुद्दों को जन्म देता है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *