अखिलेश के साथ हुए निरहुआ, बनारस में दिखा 2 यादवों का दम, देखें तस्वीरें:-

Ulta Chasma Uc  :  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ जाने माने भोजपुरी गायक, एंकर, अभिनेता, निर्माता दिनेश लाल यादव (निरहुआ) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद से निरहुआ के चाहने वालों के बधाई सन्देश की भरमार हो गई है. इस तस्वीर में निरहुआ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से पुरस्कार लेते हुए दिख रहे हैं. निरहुआ ने अपनी इसी खुशी को साझा करते हुए कहा की ‘अखिलेश भैया के हाथों मिला पूर्वांचल गौरव’.

nirhua shared the picture with akhilesh yadav
अखिलेश और निरहुआ

दिनेश लाल यादव को 2018 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड दिया गया है. निरहुआ ने भोजपुरी फिल्म ‘चलत मुसाफिर लियो रे’ में एक सहायक अभिनेता के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. साल 2008 में वह फिल्म ‘रिक्शावाला’ में लीड एक्टर के रूप में दिखाई दिए. इसके बाद दिनेश आगे ही बढ़ते चले गए, और एक के बाद एक सुपरहिट फ़िल्में दीं. दिनेश लाल यादव की पहचान भी उनके निक नेम ‘निरहुआ’ से होने लगी. अब सभी के जुबान पर दिनेश लाल यादव की जगह निरहुआ का नाम रहता है.

nirhua shared the picture with akhilesh yadav
मंच पर बोलते अखिलेश यादव

इस बीच अखिलेश यादव ने भी यूपी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश ने ट्वीट किया की ‘गोवर्धन पूजा’ हमें सत्ता के अभिमान को चूर करने और जन-जन की रक्षा करने का संदेश देती है. भगवान ही नहीं हर भक्त को भी अपनी शक्ति और सामर्थ्य के अनुरूप ये कर्तव्य निभाना चाहिए.

उन्होंने आगे लिखा की योगी सरकार ने 50 दिन माँगे थे और अब 2 साल भी पूरे हो गये लेकिन जनता अभी भी इस सवाल का जवाब पाने का इंतज़ार कर रही है कि नोटबंदी से काम-कारोबार के चौपट होने और बेकारी-बेरोज़गारी बढ़ने के सिवाय और क्या मिला? अगर सरकार इसे सफल मानती है तो ये बताए कि इसका लाभ किसकी जेब में गया.

Web Title :  nirhua shared the picture with akhilesh yadav

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.