पूर्व MLA निर्वेंद्र मिश्रा की हत्या के बाद BJP के ब्राह्मण विधायक ने की बगावत

उत्तर प्रदेश के भीतर ब्राह्मणों की दुर्दशा हो चुकी है..लखीमपुर खीरी के पलिया से दो बार निर्दलीय विधायक रह चुके और एक बार समाजवादी पार्टी से विधायक रहे निर्वेंद्र मिश्रा की हत्या कर दी गई..निवेंद्र मिश्रा की हत्या के बाद यूपी बीजेपी के विधायकों ने ही योगी सरकार के खिलाफ खुलकर बगावत कर दी है..सुल्तान पुर के लम्भुआ से बीजेपी विधायक ने खुलकर कहा कि  लखीमपुर खीरी के निधासन इलाके से तीन बार के विधायक रहे श्री निर्वेन्द्र मिश्रा मुन्ना जी की आज निर्मम हत्या कर दी गयी..दोषियों पर कार्यवाही ऐसी हो की मिसाल बने..मन में अजीब से पीड़ा है आखिर कब तक ?

 

योगी सरकार में ब्राह्मण निशाने पर हैं चाहे वो विधायकर रहा हो ये फिर कोई और..निघासन के पूर्व विधायक निर्वेंद्र मिश्रा उर्फ मुन्ना मिश्रा की हत्या के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि.. पुलिस की उपस्थिति में दिनदहाड़े लखीमपुर में तीन बार के विधायक रहे श्री निर्वेन्द्र मुन्ना जी की निर्मम हत्या व उनके पुत्र पर हुए क़ातिलाना हमले से प्रदेश हिल गया है. श्रद्धांजलि.. भाजपा राज में प्रदेश की जनता क़ानून-व्यवस्था के विषय पर चिंतित ही नहीं, भयभीत भी है. निंदनीय है..

 

पूर्व विधायक के बेटे का क्या कहना है सुनिए..

वहीं लखीमपुर के एसपी का बयान घटना से बिल्कुल अलग है, एसपी का कहना ये है कि जमीनी विवाद के दौरान पहुंचे पूर्व विधायक अचानक गिर पड़े। इसके बाद जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक यह घटना लखीमपुर खीरी के तहसील पलिया के त्रिकोलिया पढुआ की है। जहाँ निर्वेद्र कुमार मिश्र उर्फ मुन्ना विधानसभा सीट से दो बार निर्दलीय और एक बार समाजवादी पार्टी के टिकट पर विधायक को दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। विधायक के घरवालों ने ये भी कहा कि पुलिस हमलावरों को बचाकर अपने साथ ले गई।

 

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *