चौथी मंजिल से कूदी नामी न्यूज चैनल की ‘महिला एंकर’, हुई मौत, साथी ‘पत्रकार’ गिरफ़्तार

Ulta Chasma Uc  :  नामी न्यूज चैनल में काम करने वाली महिला एंकर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. ये हादसा शुक्रवार तड़के करीब 3:30 बजे हुआ. मृतक महिला एंकर का नाम राधिका कौशिक है.

news channel anchor death in ups noida
news channel anchor death in ups noida

मृतक महिला एंकर नोएडा के सेक्टर 77 की अंतरिक्ष फॉरेस्टा सोसाइटी अपार्टमेंट में रहती थी. उसी अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदकर उसने अपनी जान दे दी. राधिका के गिरने की आवाज सुनकर अपार्टमेंट का गार्ड वाला दौड़ते हुए पहुंचा. फर्श पर गिरी राधिका को देख गार्ड ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

साथी राहुल अवस्थी गिरफ़्तार

मृतक महिला एंकर राधिका कौशिक राजस्थान की रहने वाली हैं. सोसायटी के फ्लैट में अकेले रहती थी. जब ये हादसा हुआ तब उनके साथ सीनियर एंकर व साथी राहुल अवस्थी भी मौजूद थे. पुलिस उनको हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पहले एंगल से माना जा रहा है कि मृतका राधिका कौशिक और साथी राहुल अवस्थी ने एक साथ बैठकर शराब पी, फिर उन दोनों की किसी बात को लेकर बहस हो गई, जिसकी वजह से उसने चौथी मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी. जिसमें उसकी मौत हो गई.

-----
गिरफ़्तार राहुल अवस्थी ने बताया-

एंकर राहुल की तरफ से कहा जा रहा है कि राधिका कौशिक बृहस्पतिवार शाम से ही मानसिक रूप से काफी परेशान थी. राधिका ने इसका जिक्र भी किया था. परेशान होने के चलते रात को कई बार उसने अपने परिजनों से फोन पर बात की थी. परेशान देख मैं उसके फ्लैट पर ही रुक गया था. इस बीच मैं जब बाथरूम में गया तभी राधिका बालकनी से नीचे कूद गई. वह इतना बड़ा कदम उठा लेगी, इसका अंदाजा उसे भी नहीं था.

-----
हत्या का मामला मान रहे लोग 

हादसे की सूचना परिवार को दे दी गई और राजस्थान के जयपुर से परिवार नोएडा आ रहा है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. अंतरिक्ष सोसाइटी में रहने वाले लोगों में इस घटना की वजह से दहशत है. सभी लोग इसे हत्या का मामला बता रहे हैं.

web title- news channel anchor death in ups noida

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.