शादी के पवित्र बंधन में बंधे ‘दीपिका-रणवीर’, कोंकणी और सिंधी रिवाज़ों से हुई शादी

Ulta Chasma Uc  :   दीपिका और रणवीर सिंह भी अब शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. गुरुवार को सिंधी रीति रिवाज से दोनों की शादी हुई. दीपिका और रणवीर की शादी को लेकर महीने भर से तैयारियां चल रहीं थी. इसके साथ ही कुछ खास तौर पर इंतजाम भी किए गए थे. दोनों की टीम शुरू से अंत तक लगी रही की शादी की तस्वीरें लीक न हो पाए और इसमें उनकी टीम सफल भी रही. पर जिस खूबसूरत लम्हें का दीदार करने के लिए दोनों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उनके इंतजार को दीपिका और रणवीर ने ख़त्म कर दिया. दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शादी की फोटो अपलोड कर दी हैं. जिसको देखते ही फैंस के ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा और सब ने बधाई का अम्बार लगा दिया.

newmarried couple deepika padukone and ranveer singh
कोंकणी रिवाज़ से हुई दीपिका और रणवीर की शादी

तस्वीर में दीपवीर एक साथ खुश नजर आ रहे हैं. दोनों की शादी दो रिवाजों कोंकणी और सिंधी से हुई है. दोनों ही शादी समारोह की एक-एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. 14 नवंबर को कोंकणी रीति से हुई शादी में दीपिका और रणवीर बेहद खूबसूरत लग रहे है. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें दीपिका सुनहरे और लाल रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहने हुए हैं. साथ ही दीपिका ने सोने की पारंपरिक ज्वैलरी भी पहने रखी है. उनके साथ बगल में बैठे रणवीर सिंह सफेद कुर्ते के साथ धोती पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो में आप देख सकते हैं दोनों ने गले में लाल रंग के फूलों की वरमाला पहने हुए हैं. तस्वीर में दीपिका रणवीर को देखकर मुस्कुरा रही हैं. दीपिका अपनी गोद में लाल रंग के कपड़े पकड़े बैठी हुई हैं उधर रणवीर सिंह के हाथ में हार दिखाई दे रहा है.

newmarried couple deepika padukone and ranveer singh
सिंधी रिवाज़ से हुई दीपिका और रणवीर की शादी

15 नवंबर को दोनों की शादी सिंधी रीति-रिवाज से हुई. दोनों ही रीतियों में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सब्यसाची की डिजाइनर ड्रेस पहनी हुई थी. सिंधी रीति-रिवाज से हुई शादी में दीपिका पादुकोण ने लाल कलर की साड़ी पहन रखी है. ख़ास बात यह है की इस साड़ी के पल्लू पर सदा सौभाग्यवती भव: लिखा है. पूरी साड़ी पर गोटा और पत्ती का वर्क है, इस साड़ी में दीपिका क़यामत ढा रहीं हैं. दीपिका ने अपने हाथों में कलीरे पहन रखे हैं. जो दीपिका को एक अलग ही लुक दे रहे हैं.

-----

Web Title :  newmarried couple deepika padukone and ranveer singh

-----

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.