मोदी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ी ज्यादा खनकाती है: सिद्धू

पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अपने बयानों से बाज नहीं आ रहे हैं. रोज़ाना कुछ न कुछ विवादित बोले ही जा रहे हैं. अब उन्होंने पीएम मोदी पर आज एक और नया विवाद खड़ा कर दिया है.

Navjot Singh Sidhu Attacks PM Modi In Indore rally
Navjot Singh Sidhu Attacks PM Modi In Indore rally

मध्यप्रदेश के इंदौर में जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान सिद्धू ने पीएम मोदी को दुल्हन बता दिया. उन्होंने कहा कि मोदीजी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को ये पता चले की वो काम कर रही है. अबतक बस यही हुआ है मोदी सरकार में. कांग्रेस देश को आजादी दिलाने वाली पार्टी है. ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है जिन्होंने गोरों से आजादी दिलाई थी.

-----

इससे पहले उन्होंने ट्विटर के जरिए निशाना साधा था. और लिखा था कि ”जमकर खाया भी, ठोक के खिलाया भी. इन लोगों की सरकार जनता के वास्ते नहीं, पूंजीपतियों के वास्ते है. बीजेपी राहु-केतु की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन गई है. सिद्धू ने बीजेपी के सबका साथ, सबका विकास के नारे को भी बदल दिया और तंज कसते हुए कहा, ‘सबका साथ, अंबानी-अडानी का विकास.’ मोदी ने देश को गिरवी रख दिया है.5 साल में 270 टन सोना गिरवी हो गया है, भारत के सर पर 32 लाख करोड़ का कर्ज़ चढ़ा है.

अभी अमेठी के मतदान के समय स्मृति ईरानी ने एक वीडियो ट्वीट किया था जिसमें एक बुज़ुर्ग महिला कह रही थी की मैं बीजेपी को वोट दे रही थी मगर जबरजस्ती मेरा हाथ पकड़ कर कांग्रेस का बटन दबा दिया गया. जिसपर खूब बवाल भी हुआ था. उसपर भी सिद्धू ने तंज कसा था. उन्होंने कहा था की स्मृति से पूछो की चांदनी चौक में वो डेढ़ लाख वोट से हारी थीं. तब क्या बूथ केप्चरिंग हुई थी. स्मृति रोतुडु है रोतुडू हर समय रोती रहती हैं.

वहीं उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा सवालों से भागते हैं और वो इसी के लिए जाने जाते हैं. वो दो योजनाओं के लिए जाने जाएंगे. एक युवाओं के लिए पकौड़ा स्कीम और दूसरा भगौड़ा स्कीम. आपको बतादें कि सिद्धू के ऐसे बयानों को लेकर पिछले सप्ताह चुनाव आयोग से सिद्धू को नोटिस भी मिल चुका है. लेकिन वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.