छोटे समाजवादी बालक ने सबकी बखिया उधेड़ दी, देख कर रह जायेंगे हैरान

चाचा शिवपाल सिंह यादव की नई पार्टी देख कर अखिलेश भी अपनी बची हुई पार्टी को मजबूत करने में लग गए है. इसलिए अखिलेश यादव अपने हर कार्यक्रम में अपने पिता मुलायम सिंह यादव को शामिल कर रहे हैं. इसी के चलते सपा कार्यालय में सोमवार को मुलायम सिंह यादव व अखिलेश यादव एक साथ अपने कार्यकर्ताओं के साथ दिखे. मुलायम सिंह यादव भी अब पूरी तरह सपा को चुनावी जंग में जिताने में जुट गए हैं. मुलायम सिंह यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार रहने और सपा को जिताने का आह्वान किया.

मंच पर बच्चे ने दिया भाषण

mulayam singh yadav gives advise be careful with bjp
फोटो सौजन्य से:- @akhileshyadav

लेकिन सपा कार्यालय में आज कुछ अलग ही देखने को मिला. कार्यक्रम में बड़े बड़े दिग्गज नेताओं के बीच एक छोटा बच्चा भी नेता बन कर आया था. बिलकुल अखिलेश यादव की तरह पैजामा-कुर्ता और ब्लैक सदरी पहन कर सबके बीच मौजूद था. उस बच्चे ने अखिलेश और मुलायम सिंह का आशीर्वाद लिया और मंच पर खड़े होकर बच्चे ने समाजवादी पार्टी की अच्छाई बताते हुए चार लाइनें बोलीं. बच्चे का भाषण सुनकर वहां मौजूद सभी नेता उसकी तरफ ख़ुशी से देखने लगे.

बीजेपी की नीति से रहें सावधान

अपने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि कार्यकर्ता बीजेपी की मुद्दा भटकाने वाली रीति-नीति से सावधान रहें और समाजवादी विचारधारा का अनुसरण करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान के मौके पर समाजवादी पार्टी की मजबूती से जीत सुनिश्चित करें. सपा की खासियत बताते हुए मुलायम ने कहा, समाजवादी पार्टी और अन्य पार्टियों में बहुत अंतर है समाजवादी पार्टी अपने वादे निभाते हैं. समाजवादी सरकार में मुफ्त दवाई, पढ़ाई, सिंचाई की व्यवस्था थी. किसानों को सुविधाएं थी. नौजवानों को रोजगार मिला, पर बीजेपी सरकार ने जनता को सिर्फ धोखा दिया है.

-----

बीजेपी की चाल से बचना है: अखिलेश

कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने भी अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि पूरा देश जान गया है कि बीजेपी ने लोगों को सिर्फ ठगा है. बीजेपी के लोग जो भी मुद्दा चाहते है उसे ही सोशल मीडिया, टीवी और समाचार पत्रों में प्रचारित कर देते हैं जिसमें सच और झूठ का पता ही नहीं चल पाता. फैसले की घड़ी में जनता इसी में फंस जाती है, हमें बीजेपी की इसी चाल से बचना है.

-----