BJP सांसद की दबंगई, तहसीलदार को घर में घुसकर पीटा, पुलिस के पहुँचते ही भाग निकले

कोरोना वायरस के इस बड़े संकट के बीच बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक की दबंगई सामने आ रही है. उत्तर प्रदेश के कन्नौज सदर तहसीलदार ने उनपर घर में घुस कर मारपीट करने का आरोप लगाया है.

mp subrat pathak beaten tehsildar in kannauj up
mp subrat pathak beaten tehsildar in kannauj up

यूपी के कन्नौज सदर के पीड़ित तहसीलदार अरविंद कुमार ने बताया कि सांसद सुब्रत पाठक की ओर से राशन वितरण के लिए एक लिस्ट भेजी गई थी. जिसके अनुसार राशन वितरण किया जा रहा था. लेकिन उनकी शिकायत थी कि लिस्ट के मुताबिक वितरण नहीं हो रहा है और आज मंगलवार दोपहर को सांसद ने पहले फोन पर बात की. तो सांसद को मैंने बताया कि राशन वितरण नियमानुसार ही किया जा रहा है.

मगर सांसद सुब्रत पाठक जवाब से संतुष्ट नहीं हुए और गाली गलौच करने लगे. उन्होंने फोन पर ही दफ्तर आकर मारने की धमकी दी. और फोन काट दिया. तभी मैंने धमकी की शिकायत जिले के सभी बड़े अधिकारियों को तुरंत दी. इसके बाद मैं घर चला गया. तहसीलदार ने बताया कि इसके थोड़ी देर बाद सांसद सुब्रत पाठक अपने समर्थकों के साथ मेरे घर पहुंच गए और पहले फोन छिना फिर उसके बाद सभी मुझे पीटने लगे.

इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया. तहसीलदार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की फोर्स मौके पर पहुंची है. पुलिस के पहुंचने से आरोपी दो बाइक छोड़कर मौके से भाग निकले. एक बाइक पर बीजेपी के झंडे के रंग का निशान और जिला मीडिया प्रभारी लिखा हुआ है.

ये घटना तहसीलदार की पत्नी और आठ साल की बच्ची के सामने हुई. तहसीलदार को मेडिकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल ले जाया गया. डीएम, एसपी, एडीएम, सदर एसडीएम समेत भारी पुलिस बल सदर तहसील पहुंच गई है. घटना को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों और राजस्व कर्मियों में रोष है.

समाजवादी पार्टी ने इस मामले को लेकर सांसद सुब्रत पाठक की कड़ी आलोचना की है और सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि आरोपी सांसद के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

बतादें कि 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में सुब्रत पाठक ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को 12,553 मतों से हराया था. उसके बाद वे कन्नौज से सांसद बन गए थे. सांसद बनने से पहले वह बीजेपी और उससे जुड़े संगठन में सक्रिय थे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *