कांग्रेस में शामिल हुईं क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्नी ‘हसीन जहां’, शुरू की ‘सियासी पारी’

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां अपने साथ दमदार और सेलेब्रिटी को जोड़ने में लगा हुआ है. ताकि चुनावी कैम्पेन में उनको उतार सकें और ज्यादा से ज्यादा वोट हासिल कर सके. कांग्रेस पार्टी भी अपनी साख बचाने की पूरी कोसिस में लगी हुई है. कांग्रेस ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है. हसीन और मोहम्मद शमी के बीच विवाद चला आ रहा है. दोनों का मामला कोर्ट तक भी जा चूका है.

संजय निरुपम ने हसीन जहां का किया स्वागत

mohammed shami wife hasin jahan join congress party
फोटो सौजन्य से:- news18

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मुंबई कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष संजय निरुपम की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई हैं. इस मौके पर संजय निरुपम ने हसीन जहां को फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया. सूत्रों के अनुसार हसीन जहां ने कहा कि वे तो शादी के बाद मॉडलिंग की दुनिया को भी अलविदा कह चुकी थीं, लेकिन अब एक बेटी है और बेटी की परवरिश के लिए हसीन जहां ने मॉडलिंग की दुनिया में वापसी की हैं. हसीन ने फिल्में में भी काम करने की ख्वाहिश जताई. ख़बरों के मुताबिक हसीन जहां बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. डायरेक्टर अमजद खान की अगली फिल्म ‘फतवा’ में जर्नलिस्ट की भूमिका में हसीन जहां नजर आएंगी.

क्या है मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच विवाद ?

हसीन जहां और मोहम्मद शमी के बीच विवाद मार्च 2018 का है. जब हसीन जहां ने अपने पति शमी पर फेसबुक के जरिए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के आरोप लगाए थे. जिसके बाद मामला इतना बढ़ा की कोर्ट पहुँच गया. हसीन ने फेसबुक पेज पर वॉट्सऐप और मैसेंजर के स्क्रीनशॉट भी शेयर करते हुए दावा किया था कि शमी केे कई महिलाओं के साथ नाजायज संबंध हैं.