मोदी जी के मंत्री (Minister) का बेटा फरार ..बुलडोजर नहीं चलाओगे सरकार : संपादकीय व्यंग्य..

PRAGYA KA PANNA
PRAGYA KA PANNA

जितने वीडियो अब तक आ चुके हैं..उतने वीडियो अगर किसी नॉन बीजेपी हत्यारे के आते तो उसे अब तक तीन बार गिरफ्तार करके घर गिरा दिया होता..लेकिन बुल्डोजर तो छोड़ो पुलिस की हिम्मत उधर जाने की नहीं हो रही है..पुलिस को केस समझ में ना आ रहा हो तो मेरा वीडियो एक बार देखे..कुंद और बंद दिमाग की बत्ती जल जाएगी…तो देखिए भड़काया किसने – बीजेपी के मंत्री (Minister) ने..रौंदा किसने..मंत्री के लड़के ने..आज़ाद कौन हैं..हत्यारे..पकड़े कौन गए..विपक्ष के नेता..बंद क्या हुआ..इंटरनेट और सोशल मीडिया..अब चल क्या रहा है – बाप मंत्री और हत्यारे बेटे का बचाव..लेना क्या चाहिए था..सबसे पहले आरोपी मंत्री का इस्तीफा..देना क्या चाहिए था..न्याय..दे क्या रहे हैं..मौत क के बदले मुआवजा..करना क्या चाहिए था..आरोपी की गिरफ्तारी..कर क्या रहे हैं..हत्याकांड का मैनेजमेंट…

लोगों को कुचली हुई साहबजादे की थार गाड़ी का वीडियो आ गया है..साहब जाते जीप से उतरकर भागते हुए भी दिखाई दे रहे हैं..किसान भी रो रोकर कह रहे हैं..कि मोदी साहब के मंत्री (Minister) के साहब जादे आशीष मिश्रा ने गाड़ी चढ़ाकर मार डाला..लेकिन इतवार से लेकर आज तक ना तो मंत्री पकड़ा गया..ना ही उसका नर संहारक बेटा पकड़ा गया..डबल इंजन सरकार का यही फायदा भी है कि अपनों की डबल प्रोटक्शन होती है..इतना कवर तो बीमा भी नहीं देता..जितना बीजेपी देती है..मोदी जी को सुनिए कुत्ते के बच्चे के लिए इनके मन में दुख है लेकिन किसान के बच्चे के लिए नहीं..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने मंत्रिमंडल के मंत्री पर शडयंत्र के आरोप हैं..मंत्री (Minister) से बेटे ने नर संहार किया है..लेकिन मोदी जी को अब तक किसी भी तरह का दुख नहीं हुआ है..उल्टे लखीमपुर से 200 किमी दूर महोत्सव मना रहे थे..किसी की मौत पर एक शब्द नहीं बोले..जबकि सड़क हादसों तक पर मोदी जी ट्विट कर देते हैं..अब मैं आपको किसानों की मौत पर मौन रहने की क्रोनोलॉजी समझाती हूं..देखिए किसान मोदी जी तीन कानूनों के खिलाफ हैं..मोदी सरकार के लिए ये किसान किसान हैं ही नहीं..ये आतंकी मवाली खलिस्तानी वगैरह हैं..

तो इनकी क्रोनोलॉजी के हिसाब से गृह राज्य मंत्री के लड़के ने किसानों पर गाड़ी चढ़ाकर सरकार के दुश्मनों पर गाड़ी चढ़ाई है..तो दुश्मनों की हत्या..हत्या नहीं वध कहलाता है..और हत्या करना पापा है वध तो पाप मिटाने के लिए किया जाता है..आप नहीं मान रहे हैं..तो ये देखिए ये कार्टून यूपी की बीजेपी सरकार ने जारी किया था..जिसमें योगी को दिखाया गया है कि वो किसान नेता राकेश टिकैत के बाल पकड़कर खीचते हुए ले जा रहे हैं..तो ये मानसिकता जब गंगोत्री में है जहां से गंगा निकली है..तब नीचे वाले भी तो वही करेंगे..

आज तक गृह राज्य मंत्री (Minister) और उसके बेटे की गिरफ्तारी ना होना ये बताता है..इस सरकार में तो उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है..बाकी आप लोग चिल्लाते रहो..किसानों पर जुल्म जुल्म का गीत गाते रहो..

Disclamer- उपर्योक्त लेख लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार द्वारा लिखा गया है. लेख में सुचनाओं के साथ उनके निजी विचारों का भी मिश्रण है. सूचना वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गई है. जिसको ज्यों का त्यों प्रस्तुत किया गया है. लेक में विचार और विचारधारा लेखक की अपनी है. लेख का मक्सद किसी व्यक्ति धर्म जाति संप्रदाय या दल को ठेस पहुंचाने का नहीं है. लेख में प्रस्तुत राय और नजरिया लेखक का अपना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *