नाबालिग लड़की को अश्लील तस्वीरें भेज कर फसे ‘मीका सिंह’, दुबई में हुए गिरफ़्तार

Ulta Chasma Uc  :   बॉलीवुड के मशहूर गायक मीका सिंह को दुबई पुलिस ने गुरुवार को गिरफ़्तार कर लिया है. मीका पर ब्राजील की 17 साल की एक नाबालिग लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. उसका कहना है की मीका ने उसे अपनी अश्लील तस्वीरें भेजीं हैं. ब्राज़ीलियन लड़की ने जब पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मीका को सुबह 3 बजे दुबई में एक बार से गिरफ्तार कर लिया. मीका को दुबई के मुरक्काबात पुलिस थाने में रखा गया है.

mika singh arrested in-dubai send dirty photos to girl
mika singh arrested in-dubai

मीका की टीम ने खबर की पुष्टि की है. मीका यहां पर एक पार्टी में कार्यक्रम के लिए आए हुए थे. जहाँ से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. लड़की की ओर से दर्ज कराई गई इस शिकायत में ये भी कहा गया है कि गायक मीका ने उसे बॉलीवुड में काम का भी वादा किया था. बतादें नाबालिग लड़की एक मॉडल भी है. इससे पहले भी मीका पर कई लड़कियों के साथ बुरा बर्ताव करने के आरोप लगे हैं. मीका ने दो दिन पहले खुद इंस्टाग्राम पोस्ट एक पोस्ट डाली थी जिसमें उन्होंने अपने दुबई में होने का ऐलान किया था.

पहले भी फंस चुके हैं मीका सिंह

मीका सिंह कई बार विवादों में फंस चुके हैं. 2015 में दिल्ली में एक इवेंट के दौरान डॉक्टर को थप्पड़ मारने का भी आरोप लग चुका है. 2014 में एक हिट एंड रन केस में वे फसे थे. मीका पर ऑटो रिक्शा वाले पर कार चढ़ाने का आरोप लगाया गया था. इतना ही नहीं 2006 में राखी सावंत ने भी मीका पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाया था. मीका कुछ साल पहले मुंबई एयरपोर्ट पर जरूरत से ज्यादा भारतीय और विदेशी करेंसी के साथ पकड़े जा चुके हैं.

मीका पर आरोप लगने के बाद उनके फैंस भी काफ़ी नाराज़ हैं. इस बात के लिए मीका सिंह की सोशल मीडिया पर खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.

Web Title :  mika singh arrested in-dubai send dirty photos to girl

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.