अखिलेश को बड़ा झटका, अब आजम खान थामेंगे शिवपाल का हाथ ?

उत्तर प्रदेश में आगामी चुनाव को देखते हुए सियासी घमासान शुरू हो गया है. हर पार्टी अपनी विरोधी पार्टी को तोड़ने में लगी हुई हैं. समाजवादी पार्टी में तो जैसे फूट पड़ गई है. पहले ही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाता तोड़ कर कई बड़े नेता शिवपाल यादव के साथ उनकी नई पार्टी समाजवादी सेकुलर मोर्चा में शामिल हो चुके हैं. वहीँ अब आजम खान के भी सपा छोड़कर शिवपाल यादव के साथ जाने की चर्चा जोरों पर है. यही नहीं सोशल मीडिया पर भी इन चर्चाओं को फैलाने के लिए पोस्टर भी वायरल क्या गया है. जिसको देख कर सपा में खलबली सी मच गई है.

ट्विटर पर वायरल हुआ पोस्ट

meerut azam khan to quit samajwadi party and join shivpal
फोटो सौजन्य से:- Abp news

उत्तर प्रदेश के मेरठ में समाजवादी कार्यकर्ता ने ट्विटर पर वायरल हो रहे इस पोस्टर को लेकर वहां की स्थानीय पुलिस के पास पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने पुलिस से ये पोस्ट वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. सपाइयों का कहना है की सोशल मीडिया पर गलत अफवाह फैला कर समाजवादी पार्टी को बदनाम किया जा रहा है. प्रशासन आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करें. सपा और आज़म खान के कार्यकर्ताओं ने आजम खान के समाजवादी पार्टी से अलग होने की बात को गलत बताते हुए कहा की ये आजम खान को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने शिवपाल पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवपाल बीजेपी के इशारे पर राजनीति कर रहे हैं. स्थानीय पुलिस ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

सपा के जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह ने कहा

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह ने कहा कि पार्टी को बदनाम करने और आजम खान की छवि ख़राब करने वाले व्यक्ति के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होनी चाहिए.