योगी से फिर बगावत..2 मौर्या मंत्रियों ने शुरू की धुआंधार बल्लेबाजी..AK शर्मा रिटायरहर्ट : संपादकीय व्यंग्य

Pragya Ka Panna Editorial
Pragya Ka Panna Editorial

Maurya rebelled against Yogi : और सुनिए कहानी खत्म नहीं हुई है..बिचारे एके शर्मा के पास बहुत कुछ कहने को बचा नहीं है..उनको मालूम है कि अब 2022 के रिजल्ट से पहले दिल्ली वाले उनके लिए कुछ नहीं कर सकते..इसलिए शर्मा जी ने कहा है कि सीएम योगी जी के नेतृत्व में पहले से ज्यादा सीटें जीतेंगे..शर्मा जी अब ओपनिंग बल्लेबाज नहीं रहे..टीम योगी ने उनको रिटायरहर्ट करके पवेलियन में बिठा दिया है..लेकिन योगी विरोधी टीम अभी ऑल आउट नहीं हुई है..

अब नए बल्लेबाज स्वामी प्रसाद मौर्या टीम योगी के खिलाफ धुआंधार बल्लेबाजी कर रहे हैं..केशव प्रसाद मौर्या एक छोर पर डटे हैं…तो स्वामी प्रसाद मौर्या दूसरे छोर से टीम योगी के छक्के छुड़ा रहे हैं..शर्मा जी ने कहा सीएम योगी के नेतृत्व में लड़ेंगे..स्वामी प्रसाद ने कहा है 2022 में यूपी का कौन सीएम होगा..केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा..वहीं तय करता है..2017 में भी दिल्ली वालों ने ही तय किया था..हम जब 2017 में चुनाव लड़े थे तो भी कोई चेहरा नहीं था..संगठन लड़ा था..

शर्मा जी के आउट होने के बाद..टीम योगी के खिलाफ केशव प्रसाद मौर्या और स्वामी प्रसाद मौर्या धुआंधार बल्लेबाजी कर रहे हैं..इनको रोक पाना अब अब टीम योगी के लिए बहुत मुश्किल होगा..क्योंकि शर्मा जी थे सोफेस्टीकेटेड ias अधिकारी..योगी आदित्यनाथ को टक्कर कोई..माटी का माहिर खिलाड़ी ही सकता था..ज्यादा बोल दिया क्या..अब बोल दिया तो बोल दिया..लेकिन टीम योगी यूपी की पिछले साढ़े चार साल से नंबर वन टीम बनी हुई है..स्टाइक रेट बहुत अच्छा है..मौर्या स्कॉयर को बहुत सूझ बूझ से खेलना होगा..

मोदी जी ने एके शर्मा को गुड़ दिखाकर दिल्ली से यूपी भेजा था..लेकिन यूपी में योगी जी ढेला लिए बैठे थे..बीजीपे उपाध्यक्ष बनाकर छोड़ दिया है..16 उपाध्यक्ष पहले से यूपी के अखबारों में अपनी फोटो छपवाने की होड़ में रहते हैं..अब शर्मा जी भी उन्हीं में शामिल हो गए हैं..उपाध्यक्ष से ठीक तो आईएएस की नौकरी में ही थे..सकून में तो थे..दिल्ली वाले उनको योगी के रहते यूपी में कुछ बना नहीं पाएंगे..

-----

इतनी भद्द पिटाने के बाद..मोदी बड़े हैं कि योगी दुनिया को ये सवाल धमाने के बाद..लौट के बुद्धू घर को आए वाली कहावत हो गई है..कहते हैं..योगी जी पर नजर रखने के लिए शर्मा जी को दिल्ली से भेजे गया था..किसी ने कहा सही बात है योगी ने वाच मैन बनाकर ही छोड़ दिया है..नाराज मत होईये…मजाक कर रही हूं..लेकिन बात सही कर रही हूं..

फिलहाल मोदी और योगी के बीच का युद्ध ड्रॉ हो गया..मैच बराबरी पर छूट गया है..अब 2022 के बाद दोबारा फाइनल युद्ध होगा..जितने लोग मार बड़के बत्रकार बने घूम रहे थे..अंदर की भीतर की..सात परत नीचे की जानकरी दे रहे थे..सबकी जानकारी धरी रह गई..हम पहले भी कहे थे..योगी जी को हटाना खेल नहीं है ..यूपी जो है वो उत्तराखंड नहीं है.ना ही योगी आदित्यनाथ त्रिवेंदर रावत हैं..कि बुलाया और करियर पर बोल्डर गिरा दिया..

योगी आदित्यनाथ के पास बीजेपी के पैरलर हिंदू युवा वाहिनी है..योगी आदित्यनाथ के पास बारगेनिंग पावर है..योगी को नाराज करने का मतलब है पूर्वांचल से बीजेपी का अपनी सीटों से हाथ धो बैठना..क्योंकि योगी जी की हिंदू युवा वाहिनी..अगर पूर्वांचल में खुद नहीं जीत पाएगी तो बीजेपी को जीतने भी नहीं देगी..बीजेपी को मोदी और अमित शाह को गोरखपुर का लोकसभा उपचुनाव याद होगा..योगी से बिना पूछे कैंडीडेट दिल्ली वालों ने उतारा था..

योगी आदित्यनाथ ने केवल हाथ खीच लिए थे..समाजवादी पार्टी ने चुनाव जीत लिया था..इसीलिए कहती हूं..यूपी उत्तराखंड नहीं है..ना ही योगी आदित्यनाथ त्रिवेंद्र सिंह रावत हैं..चलते हैं राम राम दुआ सलाम जय हिंद..मेरी वेबसाइट उल्टा चश्मा यूसी पर मेरे आर्टिकल और दूसरी खबरें पढ़ सकते हैं वहां कमेंट बॉक्स में कमेंट करके अपने विचार मेरे साथ साझा कर सकते हैं..मैं वहां आपको उत्तर जरूर देती हूं..वेबसाइट का नोटिफिकेशन अलाउ जरूर कीजिए जिससे आपको मेरे धांसू आर्टिकल का नोटिफिकेशन फट से मिल जाएगा..

डिस्क्लेमर- लेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. भाषा में व्यंग्य है. लेखक का मक्सद किसी पार्टी किसी व्यक्ति किसी सरकार किसी धर्म जाति किसी मानव किसी जीव या फिर किसी संवैधानिक पद का अपमान करना या उनके सम्मान को छति पहुंचाने का नहीं है.. इसलिए व्य्ग्य को व्यंग्य की तरह लें..लेख में सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. भाषा में स्थानीय या यूपी की रीजनल भाषा को सरल करके प्रस्तुत किया गया है. समझाने के लिए बात घुमाकर कही गई है.

25 thoughts on “योगी से फिर बगावत..2 मौर्या मंत्रियों ने शुरू की धुआंधार बल्लेबाजी..AK शर्मा रिटायरहर्ट : संपादकीय व्यंग्य

  • June 22, 2021 at 4:39 pm
    Permalink

    Love your reporting. Keep it up. 👍👍

    Reply
    • June 26, 2021 at 5:57 pm
      Permalink

      Maim ek baar sultanpur ke karaudi kala block ka chakkar lga lijiye plz yha government kuchh nhi kar rhe hai

      Reply
  • June 22, 2021 at 6:12 pm
    Permalink

    Didi ek news hmare paas h sayad apke kaam aa sake 6386066702 WhatsApp –the trending news

    Reply
  • June 22, 2021 at 6:21 pm
    Permalink

    Pragya di
    Madarsa aadhunikikaran teachers u.p me MHRD ki SPQEM yojna me niyukt hue the jo lagbhag 25000 hai.n
    Unko 4 year’s se vetan nahi mila hai kayi teacher ne suisite bhi kar liya hai
    Aapse nivedan hai is samasya par bhi sarkar ka dhyan aakarshit karye
    Aapki bahot kripa hogi

    Reply
    • June 22, 2021 at 6:32 pm
      Permalink

      आपका मुद्दा जरूर उठाएंगे..प्लीज आप मुझे ट्विटर पर टैग करें…सरकार तक बात पहुंचाई जाएगी..

      Reply
      • June 22, 2021 at 7:48 pm
        Permalink

        Please didi #pratapgarh news h

        Reply
        • June 28, 2021 at 8:25 am
          Permalink

          pragya
          Didi Kashmir ki bhi ballebaji par kuch dekh lijiy

          Reply
      • June 22, 2021 at 7:50 pm
        Permalink

        Please didi #pratapgarh up news h with video and photographs

        Reply
          • June 22, 2021 at 11:09 pm
            Permalink

            2014 में जिस दलदल में कमल खिला था अब उसी मे जल समाधि लेने की तैयारी में है, किसी ने सच ही कहा है कि जब परछाई कद से ऊंची हो जाए तो समझ लो कि सूरज अस्त होने को है…

          • June 24, 2021 at 1:45 pm
            Permalink

            आपने समय निकालकर अपने विचार रखे..इसके लिए धन्यवाद..हम चाहते हैं आप हमारे नियमित पाठक बनें..इसके लिए वेबसाइट के नोटिफिकेशन पॉपअप को allow जरूर करें..जिससे नोटिफिकेशन आपको मिलते रहेंगे..

      • June 23, 2021 at 7:27 pm
        Permalink

        Pragya di kya Priyanka Gandhi kuch kamal kr payngi.

        Reply
        • June 24, 2021 at 1:44 pm
          Permalink

          आप ही बताईये सर.. आपने समय निकालकर अपने विचार रखे..इसके लिए धन्यवाद..हम चाहते हैं आप हमारे नियमित पाठक बनें..इसके लिए वेबसाइट के नोटिफिकेशन पॉपअप को allow जरूर करें..जिससे नोटिफिकेशन आपको मिलते रहेंगे..

          Reply
  • June 22, 2021 at 11:14 pm
    Permalink

    बिहार राज्य स्वास्थय व्यवस्था के उपर मुद्दा उठाये।
    ग्रामीण चिकित्सकों को बहाल करने आश्वासन दिया
    पर आज तक बहाल नहीं किया गया।प्रज्ञा जी को प्रणाम।

    Reply
    • June 24, 2021 at 1:45 pm
      Permalink

      जरूर..धर्मदेव जी..आपने समय निकालकर अपने विचार रखे..इसके लिए धन्यवाद..हम चाहते हैं आप हमारे नियमित पाठक बनें..इसके लिए वेबसाइट के नोटिफिकेशन पॉपअप को allow जरूर करें..जिससे नोटिफिकेशन आपको मिलते रहेंगे..

      Reply
  • June 23, 2021 at 12:02 pm
    Permalink

    Kya hal hain behna tanik hum se bhi shabash le lo. SHABASH, WAH, JIO BEHNA,

    Reply
    • June 24, 2021 at 1:44 pm
      Permalink

      आपने समय निकालकर अपने विचार रखे..इसके लिए धन्यवाद..हम चाहते हैं आप हमारे नियमित पाठक बनें..इसके लिए वेबसाइट के नोटिफिकेशन पॉपअप को allow जरूर करें..जिससे नोटिफिकेशन आपको मिलते रहेंगे..

      Reply
  • June 23, 2021 at 1:41 pm
    Permalink

    प्रज्ञा जी प्रणाम,
    मैंने आपको मेल तथा वाट्स एप के माध्यम से सम्पर्क करने का प्रयास किया लेकिन आपकी टीम के द्वारा अभी सम्पर्क नही हो पाया है मैं आपको उत्तर प्रदेश के जिला कासगंज तथा पूरे प्रदेश मैं हुए सातवी आर्थिक जनगणना को लेकर हुए फर्जीवाडे के सम्बंध मैं सूचना तथा साक्ष्य प्रस्तुत करने हैं अकेले कासगंज मैं एक करोड से ज्यादा का घोटाला हुआ है अधिक जानकारी सम्पर्क करने पर ही उपलब्ध करवा पाउंगा….

    Reply
    • June 23, 2021 at 6:43 pm
      Permalink

      मुझे ट्विटर पर टैग कीजिए सर आपको कासगंज रिपोर्टर का संपर्क सूत्र दूंगी उनसे मिल लीजिए..

      Reply
  • June 23, 2021 at 3:24 pm
    Permalink

    उत्तर प्रदेश के जिला कासगंज में सातवीं आर्थिक जनगणना में बहुत बड़ा घोटाला किया गया है फर्जी सर्वे कराकर अकेले कासगंज से एक करोड़ से ज्यादा रुपए की लूट हुई है मेरे पास साक्ष्य मौजूद हैं आपकी टीम संपर्क करें तो वह उपलब्ध करवाए जाएंगे कृपया संपर्क करें

    Reply
    • June 23, 2021 at 6:39 pm
      Permalink

      आपकी महान राय के लिए धन्यवाद..जरूर के मुताबिक टीम संपर्क करेगी

      Reply
      • June 24, 2021 at 1:03 pm
        Permalink

        कासगंज के फर्जी आर्थिक जनगणना के मामले को लेकर अभी तक किसी ने कोइ सम्पर्क नही किया है यह बहुत दुखद है
        कृपया जिला कासगंज के अपनी टीम के सदस्य का नम्बर उपलब्ध करवाने की कृपा करिये शीघ्र…….
        धन्यबाद

        Reply
      • June 25, 2021 at 3:46 am
        Permalink

        उत्तर प्रदेश के जिला कासगंज में हुए आर्थिक जनगणना के करोड़ों के घोटाले को लेकर आप से लगातार संपर्क करने का प्रयास कर रहा हूं लेकिन अभी तक किसी भी प्रकार का कोई भी संपर्क नहीं किया गया है ट्विटर व्हाट्सएप मेल कमेंट सब कर चुका हूं इससे ज्यादा क्या किया जा सकता है आप बताएं

        Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *