भीषण सड़क हादसा: यात्रियों से भरे वाहन पर पलटा ट्रक, 16 की मौत, CM योगी ने दिए ये निर्देश-

उत्तर प्रदेश में आज मंलगवार सुबह एक बड़ी और दर्दनाक खबर सामने आई है. शाहजहांपुर में एक ट्रक टेंपो को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खड़े यात्रियों से भरे मैजिक वाहन पर पलट गया. हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच जख्मी हैं.

many died in a road accident in shahjahanpur up
many died in a road accident in shahjahanpur up

नेशनल हाईवे के जमुका दौराहा के पास ये भीषण हादसा हुआ है. टक्कर लगते ही सड़क पर चीख पुकार मच गई. मरने वालों में 13 पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्ची बताई जा रही है. चीफ मेडिकल ऑफिसर आरपी रावत ने 16 लोगों के मरने की पुष्टि की है. जिला अस्पताल में शव पहुंचाए जा रहे हैं. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है.

-----

इस दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर मिलते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले का संज्ञान लिया साथ ही घायलों से उपचार और उचित मुआवजे के संबंध में जिलाधिकारी को निर्देश दिया है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुबह करीब 10 बजे एक तेज रफ्तार खाली ट्रक जा रहा था. उसी दौरान जमुका दोराहे पर अचानक सामने सवारियों से भरा टेंपो आ गया. ट्रक ड्राइवर ने उसे बचाने के चक्कर में ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन वो टेंपो को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े मैजिक वाहन पर पलट गया.

मैजिक वाहन में भी लोग सवार थे. जिससे ट्रक के नीचे दब कर उनकी मौत हो गई. हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया है. मौके पर पहुंचकर पुलिस स्थित काबू करने में लगी हुई है.