‘माधुरी दीक्षित’ बीजेपी से लड़ेंगी 2019 का ‘लोकसभा चुनाव’, सीट भी फ़ाइनल ?

सिनेमाई पर्दे से उतरकर माधुरी दीक्षित हेमामालिनी की तरह सियासत के मंच पर चढ़ने को बेताब हैं. फिल्मों में कलेजाफाड़ डॉयलॉग बोलने वाली माधुरी दीक्षित अब भाषणबाजी करने के लिए तैयार हैं. जल्दी ही माधुरी दीक्षित पुणे के लोगों से वोट की अपील कर सकती हैं. चने के खेत वाली माधुरी को फूल पसंद आ चुका है. फूल माने कमल का फूल.

Madhuri Dixit will fight 2019 Lok Sabha election for BJP party
माधुरी को फूल पसंद आ चुका है. फूल माने कमल का फूल.

सत्तर एमएम के पर्दे के बदौलत माधुरी दीक्षित ने एक साथ लाखों दिलों पर राज किया है. अब माधुरी का मन सिनेमा की दुनिया से सियासत में लगने लगा है. कहा जा रहा है कि संसद तक पहुंचने के लिए माधुरी चुनाव लड़ने जा रही हैं. और बीजेपी ने इसके लिए पुणे लोकसभा सीट को चुन भी लिया है.

इसी साल जून के महीने में बीजेपी अध्यक्ष और माधुरी दीक्षित की मुलाकात हुई थी. तब हर किसी ने इसे संपर्क फॉर समर्थन का हिस्सा समझा था. लेकिन 6 महीने बाद ही उस मुलाकात के मायने सामने आ गए हैं. इस चर्चा को महाराष्ट्र बीजेपी के कई बड़े नेता भी सच मानते हैं और माधुरी के सियासत में आने की खबर को सही बताते हैं.

-----
Madhuri Dixit will fight 2019 Lok Sabha election for BJP party
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और माधुरी दीक्षित की मुलाकात

पुणे लोकसभा सीट कांग्रेस के हिस्से से साल 2014 में ही छिटककर बीजेपी के हिस्से में आ गई है. अब बीजेपी ने अपने हिस्से में इस सीट को बनाए रखने के लिए माधुरी के मन को टटोला तो पता चला कि वो सियासत में जलवे बिखेरने को तैयार हैं.

-----

पहले भी सिनेमा में जलवे बिखेरने के बाद कई अभिनेता और अभिनेत्री सियासत के साथ हो चुके हैं. अब धक-धक गर्ल की बारी आई है तो विरोधी नेताओँ की धड़कन काफी तेज हो गई है.

फिल्मों से राजनीति में आने वाले एक्टर-
  1. शत्रुघ्न सिंहा
  2. विनोद खन्ना
  3. हेमा मालिनी
  4. परेश रावल
  5. किरण खेर
  6. बाबुल सुप्रियो
  7. मनोज तिवारी
  8. चिराग पासवान
  9. मुनमुन सेन
  10. तापस पॉल देव
  11. शताब्दी राय
  12. संध्या राय
  13. सुनील दत्त
  14. राजेश खन्ना
  15. अमिताभ बच्चन
  16. धर्मेंद्र
  17. राज बब्बर
  18. जयाप्रदा
  19. गोविंदा
  20. वैजयंती माला