हलवाई बुक करने से पहिले कलेक्टर को बुक करना है- लव जेहाद के खिलाफ कानून- व्यंग्य

हाय दईया लव जेहाद पर नया कानून बन गवा..अगर शाहनवाज मियां का लड़का..मनोज की लड़की से शादी करने की प्लानिंग कर रहा है..तो मां बाप का बताए से पहिले कलेक्टर साहब का बताएका पड़ेगा..हलवाई का बैंडबाजे वाले की बुकिंग से पहिले डीएम साहब का बताएका पड़ेगा..

प्री वेडिंग वाले भइया को बुक करने से पहले डीएम को बुक करना पड़ेगा.. कार्ड छपावाओ या ना छपवाओ लेकिन 2 महिने पहले डीएम का बताना पड़ेगा..अरे नाहीं नाहीं डीएम साहब धंधा नाहीं बदले हैं..टेंट तंबू कनात..पत्तल मटन चिकन का धंधा तो अभी भी बीजेपी वाले बर्मा ही करते रहेंगे…

-----

अरे योगी जी के कानून मा यू लिखा है..कि अगर मुस्लिम लड़का हिंदू लड़की से शादी करेगा तो 2 महिने पहिले डीएम को बुक करना पड़ेगा..मतलब डीएम को बताना पड़ेगा..डीएम साहब क्या करेंगे अभी ये मालूम नहीं हैं..शायद कुंडली मिलाएंगे..शायद लड़की की तरफ रहेंगे या फिर लड़के वालों की तरफ का इंतजाम देखेंगे..

मां बाप का फर्ज निभाएंगे या फिर अपना पुराना काम..मतलब लेन देन फाइनलाइज करेंगे..चिंटू की मम्मी कहिन लेन देन की ट्रेनिंग में उनकी पूरी जिंदगी गुजर गई है..लेनदेन ही फाइनल करवाएंगे फिर बारात में फूफा बनकर घूमेंगे..हम कहे चिंटू की मम्मी यूपी मा लव अपने आप में जेहाद था..बीजेपी वाले बर्मा जी का ही लई लेव..उनका लड़का शादी खातिर घर मा जेहादी बना फिर रहा था..जब बर्मा जी शादी के लिए मान गए तब ऊ हूर लेकर घर आया है..

धर्म परिवर्तन अध्यादेश-2020 नाम से कानून लाया गया है..उ दूसर बात है कि जब विधानसा अभी जिंदा है तो फिर बात बात पर अध्यादेश लाए की का जरूरत है..अब तुम्हारै भइसिया है और तुम्हारै डंडा है..तुम्हारै अखबार है तुम्हारै समाचार है तो कउनो का कहि सकत है..अब अगर कउनो मु्स्लिम लड़का हिंदू लड़की से धोखे से शादी करेगा तो 10 साल तक जेल काटनी पड़ेगी..ऐसी धारा लगेगी कि जमानत भी नहीं होगी..और शादी शून्य करार दे दी जाएगी..मतलब शादी मान्य नहीं होगी..

तो जोजो बीजेपी के नेता हिंदू लड़कियों से बियाह किए हैं होशियार होई जाओ..अगर बीवी ने लड़ाई लड़ाई में कह दिया कि ई हमसे धोखेबाजी किए हैं..शादी से पहिले कहिते थे तारे तोड़ लाऊंगा..और अब पहिले जैसे नाहीं रहे तो फिर मुश्किल में पड़ जाओगे मियां..जमानत नहीं होएगी..

बीजेपी में बहुत से नेता हैं जिन्होंने बड़े हिंदू घरानों की बेटियों से शादी की है..मैं सब नारियों का सम्मान करती हूं against love jihad, इसलिए किसी का नाम नहीं लूंगी..शादी ब्याह दो लोगों के पर्सनल च्वाइस और निर्णय का मामला होता है…चिंटू की मम्मी बीजेपी वाले बर्मा जी की दुल्हिन हमसे चाहे जितना बैर मानैं लेकिन हम मर्यादा और सबका सम्मान करना जानते हैं..ठीक है चलते हैं..

चिंटू की मम्मी..कानून बनाए वाले भइया का बताए देना कि उत्तराखंड सरकार दूसरे धर्म में शादी करने पर 50 हजार रूपए देती है..और यूपी की सरकार 50 हजार जुर्माना लेगी..10 साल के लिए जेल में डाल देगी..बुरा मानने की जरूरत नहीं है..जैसे प्यार हिंदू मुसलमान नहीं देखता क्योंकि वो अंधा होता है..इसी तरह कानून भी अंधा तो होता ही है..

वो यूपी उत्तराखंड नहीं देखता..इसमें बुरा मानने जैसा कुछ नहीं है..और हां आप लोग सूरदास मत बनिए..वीडियो देखि कै जो पतली गली पकड़ने के चक्कर में हो तो रुक जाओ पहिले चैनल सब्सक्राइब करो फ्री है..