लालू यादव ने राजा भैया से पूछा..( Pond Crocodile ) सही में तालाब में मगरमच्छ पाले हो.

दोस्तो यूपी में प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया के नाम से चर्चित हैं. उन्होंने अपनी नई पार्टी बनाई है. उसी से चुनाव लड़ लड़ रहे हैं..कुंड में राजा भैया से पूछे बिना पत्ता भी नहीं हिलता..उनकी कहानियां उनके किस्से लोगों को रोमांचित कर देती हैं..ऐसी कहानियां सुनकर बैठे थे अखिलेश यादव के रिश्तेदार लालू प्रसाद यादव. ( Pond Crocodile )

लालू एक समारोह में राजा भैया से मिल गए..लालू प्रासद ने राजा भैया से छूटते ही पूछा..का हो राजा सच में अपने तालाब में मगरमच्छ( Pond Crocodile ) पलवाए हो क्या.राजा भैया ने क्या जवाब दिया वो बताएंगे लेकिन अगर अभी तक आपने चैनल को सब्सक्राइब नहीं किया है तो तुरंत कर लीजिए..दोस्तों राजा भैया ने लखनऊ की रिपोर्टर प्रज्ञा मिश्रा को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि तालाब में मगरमच्छ पालने वाली बात राजा भैया को काफी परेशान और शर्मसार करती है…हां तालाब में वो पालते जरूर हैं लेकिन मगरमच्छ ( Pond Crocodile )नहीं मछलियां पालते हैं..

उनका कहना है कि पता नहीं कैसे और क्यों मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें फैला दी गईं हैं..राजा भैया ने कहा था कि जिस तालाब में लोग मगरमच्छ ( Pond Crocodile ) पालने का इल्जाम लगाते हैं उसी में मैं मछलियां पालता हूं और लाखों कमाता हूं. राजा भैया ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा था कि उसी तालाब में मेरे बच्चे भी कभी-कभार स्वीमिंग करते हैं. अगर उसमें मगरमच्छ होते तो क्या ये संभव था…

राजा भैया कहते हैं कि ये मगरमच्छ ( Pond Crocodile ) वाली कहानी उनके लिए शर्मिंदगी का विषय बन गई है. वह मानते हैं कि ये सारा फितूर उन्हें किसी फिल्मी डॉन की तरह प्रोजेक्ट करने के लिए पैदा किया गया है..दिल्ली की मीडिया ने उनको ऐसा प्रोजेक्ट किया है..जबकि ऐसा कुछ नहीं है..दोस्तों राजा भैया की दो बेटियां हैं..राजा भैया एक बेटी को गाजियाबाद में शूटिंग सिखाते हैं..घुड़सवारी सिखाते हैं..और वो अपनी बेटियों से बहुत प्रेम करते हैं..राजा भैया साल 1993 से लगातार कुंडा सीट से विधानसभा का चुनाव जीतते आ रहे हैं. वह कल्याण सिंह, मुलायम सिंह समेत अखिलेश यादव की सरकार में मंत्री भी रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *