लखीमपुर (Lakhimpur Kheri) के 3 नये वीडियो ने मचाया तहलका थार गाड़ी से भागते दिखा गृह मंत्री का लड़का ?

Lakhimpur Kheri

दोस्तों लखीमपुर (Lakhimpur Kheri) में किसान कांड के बाद दो नए वीडियो आ गए हैं..जिन्होंने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है..दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हैं..जिसमें एक थार गाड़ी किसानों को रौंदती हुई दिखाई दे रही है..इस वीडियो के सामने आने के बाद..बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने बीजेपी की लाइन से हटकर बगावत कर दी है..वरुण गांधी ने कहा है कि लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने का यह वीडियो किसी की भी आत्मा को झखझोर देगा.
पुलिस इस वीडियो का संज्ञान लेकर इन गाड़ियों के मालिकों इनमें बैठे लोगों, और इस प्रकरण में संलिप्त अन्य व्यक्तियों को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तार करे..

किसानों का कहना है कि ये गाड़ी बीजेपी के गृह राज्य मंत्री का बेटा..आशीष मिश्रा टेनी चला रहा था..उसने वापस जा रहे किसानों पर गाड़ी चढ़ा दी..उसके पीछे कुछ बड़ी गाड़ियां और हैं जो लोगों को रौंदते हुए निकल जाती हैं..

दोस्तों इसी के दो वीडियो हैं..एक वीडियो पास का है और दूसरा दूर से शूट किया गया है..इसमें भी प्रदर्शन कर रहे किसानों की भीड़ के बीच से किसानों (Lakhimpur Kheri) को रौंदती हुई गाड़ियां जाती हुई दिखाई दे रही हैं..गाड़ियां और जगह देखकर कोई शंका की गुजाइश नहीं रह जाती है..आप नेता संजय सिंह ने कहा क्या इसके बाद भी कोई प्रमाण चाहिये?
देखिये सत्ता के अहंकार में चूर गुंडे ने किसानो को अपनी गाड़ी के नीचे कैसे रौंदकर मार दिया कुछ चैनल ज्ञान दे रहे थे मंत्री का बेटा जान बचाने के लिए भागा।

दोस्तों सोशल मीडिया पर एक तीसरा वीडियो है जिसमें बताया जा रहा है कि गृह राज्य मंत्री का लड़का गाड़ी से रौंदने के बाद निकलकर भागता हुआ बताया जा रहा है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *