बीजेपी विधायक ने कहा- विधायक हूं, थप्पड़ दूंगा तो पैंट में पेशाब कर दोगे, देखे वीडियो:-

नेता कोई भी हो उसके साथ विवाद न हो तो फिर नेता ही कैसा ? यही हर नेता की सोच बन गई है. विवाद करो चर्चा में आओ और नाम कमाओ बस यही है. इसलिए ऐसे कई नेता हैं जो सिर्फ अपने विवादित बयान से ही फेमस हैं. अब बीजेपी के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अधिकारीयों को अपशब्द कहते दिख रहे हैं. कोटा से बीजेपी विधायक भवानी सिंह बुधवार को कोटा के भामाशाह मंडी पहुंचे, यहाँ उन्होंने किसानोंं के दर्द को देखकर अपना आपा खो दिया. अधिकारीयों की लापरवाही पर विधायक आग बबूला हो गए.

थप्पड़ दूंगा तो पैंट में पेशाब कर दोगे

विधायक ने तुरंत सरकारी कांटे पर राजफैड के कर्मचारी को बुलाया पर उसमें भी कर्मचारी देरी से पहुंचे. जैसे ही कर्मचारी विधायक के पास पहुंचे फिर क्या था. विधयक ने अपनी भाषा का भी ख़याल नहीं रखा उन्होंने कहा, अभी तो में विधायक हूं, थप्पड़ दूंगा तो पैंट में पेशाब कर दोगे. आपको किसानोंं का दर्द नजर नहींं आता. सोयाबीन और उड़द समर्थन मूल्य पर क्यों नहीं पास कर रहे हो. किसानों की परेशानी बर्दाश्त नहींं की जाएगी.

ये बर्दाश नहीं होगा

शर्म नहीं आती तुम्हे, माल क्यों नहीं तोल रहे हो ? 1 लाख 11 हजार उरद दाल की बोरी आ चुकीं हैं मंडी में अबतक और उसमे से केवल 100 बोरी ही ली आपने, ये मजाक है ? ये बर्दाश नहीं होगा. कोई आचार संहिता नहीं होती. आज से आदत सुधार लो. आप लोगों ने रजिस्ट्रेशन करना बंद कर दिया, क्यों बंद किया ? आपको जब याद था की मैं मंडी में आ रहा हूँ तो क्यों नहीं आये ? आप 1 घंटे पहले क्यों नहीं आये ? मजाक समझ रखा है. मैं एमएलए हूँ. मेरे ऊपर आचार संहिता नामांकन लागू होने के बाद दर्ज होती है.

देखें वीडियो:-