कौन हैं ‘गिन्‍नी चतरथ’ ? जिनके साथ काॅमेडी किंग ‘कपिल शर्मा’ ने लिए ‘सात फेरे’

“कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” और “द कपिल शर्मा शो” के ज़रिए बच्चों से लेकर बूढ़ोंतक सभी दर्शकों के दिल में अपनी अलग जगह बनाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने देसी अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से बुधवार को जालांधर में शादी की है.

कौन हैं कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी ?

गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) का असली नाम भवनीत चतरथ है. उन्हें प्यार से गिन्नी पुकारा जाता है. जलंधर के सिख परिवार से आने वाली गिन्नी और कपिल शर्मा की पहली मुलाक़ात 2005 में हुई थी. उस वक़्त कपिल की उम्र 24 साल और गिन्नी की उम्र 19 साल थी. कपिल अपने जेब ख़र्चे के लिए थिएटर के शो डायरेक्ट किया करते थे. जिसके लिए वो अलग-अलग कॉलेज जाकर छात्रों के ऑडिशन लिया करते थे. इन्हीं ऑडिशन के दौरान कपिल शर्मा की मुलाकात गिन्नी से हुई थी.

17 मार्च 2017 में किया था खुलासा

17 मार्च 2017 में कपिल ने अपने प्यार को कबूलते हुए फ़ैन से गिन्नी को मिलवाया था. कपिल में सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो पोस्ट कर लिखा था कि “मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं. गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं. इनका स्वागत कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं.”

शादी में पहुंचे कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी

शादी समारोह में कपिल की पहली बॉलीवुड फिल्‍म ‘किस किस को प्‍यार करुं’ के प्रोडयूसर अब्‍बास व मस्‍तान भी पहुंचे. पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल के साथी कॉमेडियन और अन्‍य हस्तियों सहित एक हजार से ज्‍यादा मेहमान इस शादी के गवाह बने. कैबिनेट मंत्री ओपी सोनी, जानेमाने गायकसूफी हंस राज हंस सहित कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी कपिल-गिन्नी को बधाई देने पहुंचे.

शादी के पवित्र बंधन में बंध कर कपिल शर्मा अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत तो करने जा ही रहे हैं. इसके साथ ही अपने कॉमेडी शो को लेकर टीवी पर वापस आ रहे हैं. जिसका ट्रेलर भी सोनी टीवी ने लॉन्च कर दिया है.