मोदी जी हिमाचल के प्रभारी रह चुके हैं, फिर क्यों नहीं पता पहाड़ का दर्द: कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar)

कन्हैया कुमार

कांग्रेस पार्टी के प्रचारकों की लिस्ट निकलने के बाद तीसरे दिन ही कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) मंडी पहुंच गए..कन्हैया कुमार दिल्ली से प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ हेलीकॅाप्टर से आ गए..औऱ यहां प्रेस कांफ्रेंस में कन्हैया कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी और जयराम सरकार पर तंज कसा..

कन्हैया कहते हैं कि दिल्ली से सैलानी मंडी पुहंच जाते हैं..और सेब दिल्ली पहुंच जाता है..मगर विकास यहां नहीं पहुंच पाता..सड़कों की हालत देख कर कोई भी भी बता सकता है..एक दूसरे इंसान की पीड़ा वहीं इंसान समझ सकता है जिसने खुद पीड़ा झेली हो..और हमारे प्रधानमंत्री जी तो हिमाचल प्रभारी रहें तो फिर उन्हें पहाड़ के लोगों का दर्द क्यों नहीं पता है..

और आगे कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) कहते हैं कि मोदी सरकार विज्ञापन पर चल रही है..अबकी बार मोदी सरकार की जगह इनका तो ये नारा होना चाहिए अबकी बार विज्ञापन की सरकार..जब पंप पर पेट्रोल भरवाते हैं तो ऐसा लगता है..कि सिरिंज से खून निकाल रहें हैं..और सामने मोदी जी का हंसते हुए होर्डिंस वाला चेहरा दिखता है..सरसों का तेल जैसे पेट्रोल को आवाज दे रहा हो..कि हमारे पास आओ बराबर हो जाएं..डबल सेंचुरी मार ली जाए..

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ये भी कहते हैं कि भाजपा ने जो अपने घोषणा पत्र में वादे किए थे..वह पूरे नहीं हुए हैं..अभी तक तो भाजपा ने सिर्फ कांग्रेस के काम का ही फीत काटा है..अब तो ना जाने अपने काम का फीत कब काटेगी..उन्होंने लोगों से कहा कि वो भाजपा का घोषणापत्र साथ रखें और जब बीजेपी वाले वोट मांगने के लिए आए तो उनसे पूछें कि आपके वादों का क्या हुआ..

जिससे जब बीजेपी का कोई काम नहीं हो पाए..शगूफा छोड़ेगी को उस वजह से लोगों का ध्यान असली मुद्दों से हट ना जाए..इनका काम झूठ बोलना है और राज करना है..भाजपा पार्टी का मतलब ही है..बड़का झूठ पार्टी है..बड़का का मतलब जो है उसे पहाड़ी भाषा बड़ा भाई कहा जाता है..कन्हैया ने कहा कि अभी भी समय है उप चुनाव में भाजपा को सबक सिखा देना चाहिए..भाजपा का उम्मीदवार एक सैनिक है..

सेरी के मंच पर काले झंडे दिखे, फतेहपुर में होगी रैली..


राजीव शुक्ला प्रदेश प्रभारी और कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) जैसे ही मंडी के सेरी मंच पर पहुंचे वैसे ही एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने वहां नारेबाजी शुरु कर दी..और काले झंडे दिखाए..उसके बाद राजीव शुक्ला और कन्हैया मंडी से कुल्लू निकल गए हैं..और वहां के कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद आज वो फतेहपुर में कांग्रेस रैली में भाग लेगें..और फिर दोनों दिल्ली लौट जाएंगें..

अपराधी को बचाने में तो भाजपा ने महारत हासिल कर रखी है..

राजीव शुक्ला का कहना है कि अपराधियों और भ्रष्टाचारियों को बचाने में तो भाजपा ने महारत हासिल कर रखी है..इसका उदाहरण तो देश सामने ही है कहने वाली कोई बात नहीं है.. गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का बेटा किसानों को कुचलकर मार देती है..सबको पता है लेकिन फिर भी उसे बचाया जाता है..उपचुनाव का प्रचार करने के लिए राजीव शुक्ला ने गांधी भवन मंडी में प्रेस कांन्फ्रेंस कहा कि मेरे लिए मंडी का चुनाव सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है..

भाजपा सरकार में डीजल 100 तक पहुंचने वाला है..गैस की कीमतें कहां पहुंच गई हैं..राजी शुक्ला कहते हैं मोदी सरकार 5 रुपए के काम को 50 रुपए में करती है..जबकि मनमोहन की सरकार में 50 रुपए का प्रचार 5 होता था..दिल्ली की आप सरकार तो इनसे भी आगे निकल गई है..5 रुपए का काम करती है और 100 रुपए का प्रचार करती है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *