फिर भिड़ेंगे कंगना रनौत और ऋतिक रोशन, बॉक्स ऑफिस पर होगा जबरदस्त मुकाबला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर ऋतिक रोशन के बीच हुईं लड़ाइयों से तो हर कोई वाकिफ है. दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगा कर पिछले साल काफी सुर्खियां बटोरी थीं. जहां एक तरफ कंगना ये दावा कर रहीं थीं कि ऋतिक रोशन ने उन्हें प्यार में धोखा दिया है. उन्हें फसाया है. वहीं ऋतिक ने भी मीडिया के सामने आ कर कंगना रनौत की सभी बातों को नकारते हुए अपनी बता कही. अब सुनने में आ रहा है की यह दोनों दिग्गज एक बार फिर आपस में भिड़ने जा रहे हैं. लेकिन यह मुकाबला पर्स्नल नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर होगा.

1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया मणिकर्णिका का टीजर

फिर भिड़ेंगे कंगना रनौत और ऋतिक रोशन
लोगों की पहली पसंद बनी ‘मणिकर्णिका’

बात ये है कि कंगना रनौत अपनी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर आ रही हैं. जिसका टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज हो चूका है और Manikarnika का टीजर यूट्यूब पर हिट भी हो चुका है. टीजर को 24 घंटे के अंदर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है. फिल्म के टीजर में झांसी की रानी बनी कंगना रनौत का एक्शन, तेवर और एक्टिंग देख आपका दिल खुश हो जायेगा. ख़ास बात तो यह है की टीजर की शुरुआत ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की शानदार आवाज से होती है.

‘सुपर 30’ की शूटिंग में व्यस्त ऋतिक रोशन

फिर भिड़ेंगे कंगना रनौत और ऋतिक रोशन
गणितज्ञ आनंद कुमार बने ऋतिक रोशन
-----

ऋतिक रोशन भी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. उनकी यह फिल्म बिहार के जाने-माने टीचर आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है जो इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिले की परीक्षा के लिए गरीब बच्चों को मुफ्त में कोचिंग देते हैं. इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की रिलीज डेट की अधिकारिक घोषणा भी कर दी गई है. फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. वहीं राधा कृष्णा जगारलामुद के निर्देशन में बनी कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी भी अगले साल 25 जनवरी को ही रिलीज होगी.