भगवा गुंडों की जेब में भारत का कानून, गालीबाज Kalicharan के बचाव में BJP-Analysis By Pragya

PRAGYA KA PANNA
PRAGYA KA PANNA

कल तक भीगी बिल्ली की तरह म्याऊं म्याऊं करने वाला आपके ऑफिस का आपका जूनियर कुलीग..अपनी औकात से बाहर निकलकर आदेश देने लगे..पूरे ऑफिस में तांडव करने लगे..तो समझ लीजिए इसके पीछे दफ्तर के मालिक का हाथ है..वर्ना मच्छर हाथी के कान में भुनभुना नहीं सकता..वही हालत देश की है..भगवा चोला पहने एक ढोंगी बाबा कालीचरण (Kalicharan) देश के राष्ट्र पिता महत्मा गांधी को गाली देता है..

बीजेपी शासित सारी सरकारें कान में तेल डालकर बैठी रहती हैं..लेकिन जैसे ही उस कालीचरण को कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ राज्य की पुलिस मध्यप्रदेश से गिरफ्तार कर लेती है..वैसे ही बीजेपी के गृह मंत्री जी तिलमिला जाते हैं..बोलते हैं ये कानून सही नहीं है..हमसे परमीशन लेनी चाहिए थी.

मंत्री जी जब ये आदमी गाली बक रहा था तब भी आपको सामने आना चाहिए था..कहना चाहिए था कि रायपुर की धर्म संसद में मेरे राष्ट्रपिता को मेरे ही देश में आठवी पास..अकोला महाराष्ट्र में नगर निगम चुनाव लड़कर हारने वाला..काली माता को सपने में देखने का दावा करने वाला ढोंगी..अभिषेक सरांग उर्फ कालीचरण (Kalicharan) गाली बक रहा है..ये गलत है..छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार इसे तुरंत गिरफ्तार करवाए..लेकिन टीका वाले मंत्री तब कुछ नहीं बोले लेकिन जैसे ही इनके राज्य से भगवा चोले वाले गालीबाज..असभ्य बाबा को छत्तीसगढ़ की पुलिस उठा ले गई..तब इनका दिल दर्दे डिस्को करने लगा…

मैं बहुत संस्कारी भाषा में पूछना चाहती हूं..क्या इन कथित संत बाबा कालीचरण (Kalicharan) की हिम्मत बीजेपी के किसी ऊंचे पद पर बैठे नेता को गाली देने की है..नहीं है..क्योंकि इनको मालूम है कि ऐसा करने पर ये नीबू की तरह निचोड़ दिए जाएंगे..यानी कहने का मतलब है दंड का भय मन में है…दूसरी तरफ इनको मालूम है कि इस देश के राष्ट्र पिता को..बापू को गांधी को गाली देने से इनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ेगा..

जब सरकार में बैठे लोग गोडसे के समर्थक (Kalicharan) हैं..तो एक कदम आगे बढ़कर ये गाली तो बक ही सकते हैं..भारत का लचीला लोकतंत्र इतना तो इजाजत देता है..जब भगवा पहनकर गांधी की फोटो को कैमरों के सामने गोली मारी जा सकती है तो गोली चिपक थोड़ी जाएगी..खैर..

धर्म संसद में भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए मुसलमानों को मार देने का कानून पास करने वाले भी मौज में हैं..भगवा के सामने कानून अधा हो जाता है..और गरीब मजलूम के सामने रजनीकांत वाला चश्मा लगाकर आता है..

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है..जिसमें पुलिस अधिकारी राकेश कथैट से पूजा शकुन पांडे उर्फ ​’साध्वी अन्नपूर्णा’ कहती दिख रही हैं, ‘आपको एक संदेश भेजना चाहिए कि आप पक्षपाती नहीं हैं. हम आपसे यही उम्मीद करते हैं कि आप निष्पक्ष हों. आप सदैव ही जय हो.’ इस पर यति नरसिंहानंद बीच में टोकते हुए कहते हैं, ‘अरे निष्पक्ष क्यों, लड़का हमारी तरफ होगा.

उनकी इस बात पर कमरा ठहाकों से गूंज उठता है.. उत्तराखंड पुलिस के रजिस्टर में इनमें से तीन के खिलाफ मामला दर्ज है…दरअसल ये लोग मुसलमानों के खिलाफ क्रॉस FIR कराने गए थे..कि मुस्लिम मौलवी लोग हिंदुओं के खिलाफ साजिश रच रहे हैं..इसे कहते हैं अंधेर नगरी..हिंदू सरकार में हिंदू बाबा (Kalicharan) लोग मुसलमानों को मारने की बातें नहीं करेंगे..हिंदू सरकार में बाबा लोग अपने बापू को नहीं गरियाएंगे..तो क्या पाकिस्तान में गरियाएंगे..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *