आखिरकार समाजवादी पार्टी के MLC पुष्पराज जैन उर्फ पम्मी जैन के घर भी IT ने मार दिया छापा..पीयूष जैन के घर छापा मारने के बाद हुई थी बहुत किरकिरी..

pammi jain

दोस्तों इनकम टैक्स (Income Tax) की डिपार्टमेंट की टीम पुष्पराज जैन यानी पम्मी जैन के घर पर और अॅाफिस के साथ पम्मी जैन के 50 ठिकानों पर तलाशी कर रही है..इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने सिर्फ यूपी ही नहीं और राज्यों में भी छापा मारा है..जो जानकारी मिल रही है..उसमें टैक्स चोरी करने को लेकर ये छापेमारी की जा रही है..

पम्मी जैन के अलावा इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (Income Tax) की टीम ने कन्नौज के एक इत्र कारोबारी मोहम्मद याकूब के यहां भी छापा मारा है..इनके अलावा मलिक परफ्यूम के मालिक मलिक मियां के घर पर भी कन्नौज में छापेमारी की जा रही है..कन्नौज के बड़े और इत्र कारोबारियों में मलिक मियां को गिना जाता है..

अखिलेश यादव के साथ हुई प्रेस कॅान्फेंस-

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज में प्रेस कॅान्फ्रेंस की हैं..और अखिलेश यादव की होने वाली प्रेस कॅान्फ्रेंस में पुष्पराज जैन पम्मी भी शामिल हुए..अखिलेश यादव की प्रेस कॅाफ्रेंस जिस समय पर तय की गई थी..उसी समय पर हुई..

अखिलेश यादव ने कहा कि बौखला गई है बीजेपी..

पम्मी जैन के छापेमारी की खबरें जैसे ही आई वैसे ही इस बात पर सियासत शुरु हो चुकी है..समाजवादी पार्टी की ओर से प्रतिक्रिया ये आई की जैसे ही..अखिलेश यादव ने कहा कि जैसे ही समाजवादी पार्टी में कन्नौज में प्रेस कॅान्फ्रेंस की घोषणा की, वैसे ही भारतीय पार्टी ने समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन पम्मी के यहां छापा (Income Tax) डलवा दिया..और कार्रवाई शुरु कर दी..अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा का जो डर और बौखलाहट है वो बिल्कुल साफ है..

पम्मी जैन का कहना है कि जब कारोबार करने वाला आगे बढ़ेगा तभी तो देश आगे बढ़ेगा..उन्होंने ये भी कहा कि सरकार को कारोबारियों के लिए एक माहौल बनाना चाहिए..जिससे देश को फायदा हो देश आगे बढ़े..और इत्र की शीशी दिखाते कहते हैं कि हम इत्र फ्रि में बांटते हैं..इससे दुश्मनी खत्म होती है..

पम्मी जैन कहते हैं कि ये बहुत ही कठिन समय है..ऐसे में सरकार को ऐसी नीतियां बनानी चाहिए जिससे लोगों को बीजनेस करने में मौज आए..क्योंकि बीजनेस बढ़ेगा तभी तो देश आगे बढ़ेगा..
पम्मी जैन ये भी कहते हैं कि सरकार को इत्र उद्योग में जो टैक्स लगता है..उसमें छूट देने पर भी सरकार को सोचना चाहिए..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *