पीएम मोदी कैसे करते हैं अपना ही ‘प्रमोशन’, भाषण में इन ‘दो नामों’ को जरूर बोलते हैं, देखें वीडियो-

Ulta Chasma Uc  :  नरेन्द्र मोदी जब से देश के प्रधानमंत्री बने हैं तब से वे अपने आपको देश का चौकीदार बताते आ रहे हैं. मोदी अपनी हर रैली में अपने चौकीदार नाम का प्रमोशन करते रहते हैं. और अब तो चौकीदार के साथ ईमानदारी का प्रमोशन भी तेजी से चल रहा है. कोई अपने नाम का इतना प्रमोशन कैसे कर सकता है.

How PM Modi Makes His Promotion
How PM Modi Makes His Promotion

दरसल गुरूवार को मोदी हिमाचल में जन आभार रैली में पहुंचे थे. वहां के लोगों के दिलों में जगह बनाने के लिए उन्होंने हिमाचली टोपी और गले में साफ़ा डाल मंच पर आ गये. जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं जब हिमाचल में आता हूँ तो लगता है कि अपने घर में आ गया हूँ.

-----

एक ख़ास बात और थी. भाषण देने वाले मंच को भी इमानदारी के साथ तैयार किया गया था. आप देख सकते हैं कि स्टेज के फ्रन्ट पर ‘‘इमानदार प्रयास का, एक साल विकास का’’ का लम्बा चौड़ा बैनर लगाया गया है.

How PM Modi Makes His Promotion
How PM Modi Makes His Promotion

मोदी ने कहा, हम विकास की ओर बल दे रहे हैं. हिमाचल की सरकार और दिल्ली की सरकार को डबल इंजन की ताकत मिली है तो बड़े-बड़े पहाड़ों पर भी विकास को बड़ी तेजी से ले जा सकते हैं. इस काम में हम लगे हैं. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, साठ साल देश में जो गलत होता रहा है, जो लूट चलाई गई है. सरकारी खजाने को अपने निजी कामों के लिए उपयोग किया गया है. उसके खिलाफ मैंने एक लड़ाई छेड़ी हुई है. और आपके आर्शीवाद से ये लड़ाई छेड़ने वाला मोदी लड़ाई छोड़ने वाला नहीं है.

कांग्रेस की सरकार में इतना घोटाला हुआ है कि अभी तक मैं सिर्फ 6 करोड़ लोगों को ही पकड़ पाया हूँ, जो लीगल थे ही नहीं सिर्फ कागजों पर ही थे और सरकारी खजाने से करीब 90 हजार करोड़ रूपया उनको पहुचाया जा रहा था.

अब मोदी ने इन सबके काले कारनामें बन्द कर दिये है तो ये लोग मोदी को गलत बोलेंगे की नहीं ?
बोलेंगे की नहीं बोलेंगे….. ?
बोलेंगे की नहीं बोलेंगे….. ?

एक इमानदार को देखकर चोरें की नींद हराम हो गई है. कि ये मोदी सोता ही नहीं है. उनको चौकीदार से डर लगने लगा है. और भाइयों बहनों आप लोगों के आर्शीवाद से हम इन बेइमानों को चैन से सोने नहीं देंगे.

Web Title : How PM Modi Makes His Promotion

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.