बीजेपी में शामिल हुए बसपा के पूर्व विधायक और पूर्व डीजी समेत कई बड़े अधिकारी

लोकभसा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में हर पार्टियां अपने दल को मजबूत करने में लगी हुईं हैं. मगर वहीं कुछ नेताओं ने दल बदलने भी शुरू कर दिए हैं. जिसमें बुधवार को बीजेपी का फायदा हो गया.

former dg and former-bsp mla joined bjp
former dg and former-bsp mla joined bjp

बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के पूर्व डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला और बसपा से तीन बार विधायक रहे छोटेलाल वर्मा बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए. इनके साथ कई अन्य दलों के नेताओं ने भी बीजेपी का दामन थामा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने इन सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई.

इन लोगों ने ज्वाइन की बीजेपी-
  1. रालोद के प्रदेश सचिव डॉ. यतेंद्र कुमार सैनी
  2. रामनगर नगरपालिका के चेयरमैन बद्रीविशाल त्रिपाठी
  3. वैश्य समाज के उपाध्यक्ष देवरिया निवासी हरेंद्र जायसवाल
  4. चेयरमैन नगर पंचायत रेवती जयश्री पांडेय
  5. राष्ट्रीय चेतना सेवा समिति की उपाध्यक्ष पूनम बोरा
  6. सचिवालय के पूर्व उपसचिव कामता प्रसाद
  7. पूर्व पुलिस उपाधीक्षक राम सेवक
  8. सेवानिवृत्त अपर परिवहन कमिश्नर रामेश्वर दयाल
  9. रेलवे से अवकाश प्रकाश अधिकारी कुंदन चौधरी
  10. एजी सुमन
  11. हरपाल शर्मा सहित अन्य लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

इस अवसर पर महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार गांव, गरीब, किसान के कल्याण के लिए दिन-रात काम कर रही है. मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिए हो रहे गठबंधन-ठगबंधन के खिलाफ बीजेपी जनता से गठबंधन कर चुकी है. बीजेपी में शामिल हुए पूर्व अधिकारी और नेता अपने-अपने क्षेत्रों व समाज में बीजेपी को मजबूत करेंगे.

इस कार्यक्रम के दौरान महेंद्रनाथ पांडेय के साथ बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल, प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर, गोविंद नारायण शुक्ला, एससी-एसटी आयोग के अध्यक्ष बृजलाल, प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला, अभयप्रताप सिंह मौजूद थे.

इतने भारी संख्या में लोगों को बीजेपी में शामिल होता देखकर विरोधी पार्टियों के होश उड़े हुए हैं. इस चुनावी दौर में सभी पार्टियां अपने अपने नेताओं को रिझाने में लगे हैं ताकि कोई दल बदलकर दूसरी पार्टी में न शामिल हो जाये.