महिला के टॉयलेट में घुसने के लिए दबंग बीएसपी नेता ने निकाल ली बंदूक..देखिए वीडियो

दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात रीजेंसी में उत्तरप्रदेश के पूर्व बीएसपी सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष ने खुलेआम लेडीज टॉयलेट में घुसने की कोसिस की जब महिला ने उसको रोका तो आशीष ने महिला पर ही पिस्तौल तान दी. महिला ने सिर्फ उसको लेडीज टॉयलेट में जाने से ही रोका था. जिसके बाद आशीष ने हंगामा करते हुए महिला से गाली-गलौज की और पिस्तौल तानते हुए धमकी दे डाली. मामला पुलिस के पास पहुँचते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

ज्वाइंट कमिश्नर ने मामले की दी जानकारी

former bsp mp son waves gun threatening woman
बीएसपी नेता के लड़के आशीष ने खुलेआम निकाल ली बंदूक

दिल्ली के ज्वाइंट कमिश्नर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की, फाइव स्टार होटल में हंगामे के बाद हमने होटल के प्रबंधन से पूछा कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी उन्होंने पुलिस से शिकायत क्यों नहीं की? इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था जिसपर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर केस दर्ज किया है.

कमिश्नर ने कहा, हमारी टीम लखनऊ पुलिस के संपर्क में है. पता चला है की आरोपी आशीष पांडेय लखनऊ का ही रहने वाला है. उन्होंने भरोसा दिलाया की जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी आशीष पांडेय अंबेडकरनगर के बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडेय का बेटा है. आशीष का भाई रितेश पांडे भी जलालपुर से बीएसपी का विधायक है.

लखनऊ में ताबड़तोड़ छापेमारी

आरोपी आशीष पांडेय की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ में ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है. यूपी एसटीएफ और दिल्ली पुलिस ने मिलकर लखनऊ के पांच गेस्ट हाउस पर छापा मारा है. हालाँकि अभी तक आशीष पांडेय का कुछ पता नहीं चल पाया है. ये घटना 14 तारीख की है. आशीष रविवार (14 अक्टूबर) को अपनी महिला मित्र के साथ होटल में पार्टी के लिए पहुंचा था.

सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने बताया

सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा भी घटना के समय उसी होटल में थे. वाड्रा ने बताया कि घटना के समय मैं भले ही मौके पर नहीं था लेकिन कोई होटल में आम लोगों के सामने ऐसे कैसे बंदूक लहरा सकता है? एेसी घटना किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जा सकती हैं.

 

वीडियो सौजन्य से:- Modern Baba – News Help & Facts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *