‘सर्जिकल स्ट्राइक’ पर बनी फिल्म ‘उरी’ का ट्रेलर रिलीज़, रोंगटे खड़े कर देगा ये दृश्य

Ulta Chasma Uc  :   भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ पर बनी फ़िल्म ‘उरी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. पूरा ट्रेलर देखकर आपके आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे की कैसे भारत के जवानों आतंकियों से जंग करते हैं. फिल्म मेकर्स ने इस फ़िल्म में हर एक चीज़ दिखाई है की कैसे भारत के जवानों ने मिशन को सफल किया. इस फ़िल्म के लीड रोल में विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल और मोहित रैना जैसे दमदार एक्टर दिखेंगे. इस फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर आपको भारत की मज़बूती का अंदाज़ा भी लग जायेगा.

First film on surgical strike uri-trailer Release
surgical strike uri-trailer Release

विक्की कौशल इस फिल्म में एक्शन अवतार में दिख रहे हैं. ट्रेलर के शुरुआत में ही उनका डायलॉग शुरू हो जाता है जिसमें वे कह रहे हैं की फर्ज़ और फर्ज़ी में बस थोड़ा सा ही अंतर् है. अगर मैं अब अपने देश और भाइयों के लिए नहीं लड़ा तो मैं अपने आप में एक फर्ज़ी बनकर रह जाऊंगा. वे अपने आर्मी चीफ से कह रहे हैं की सर आप मुझे कहीं भी भेज दें मैं अपने हर एक जवान को ज़िंदा और सही सलामत वापस लेकर आऊंगा.

परेश रावल का भी डायलॉग सामने आया जिसमें वे कह रहे हैं की भारत अब चुप नहीं बैठेगा ये नया हिन्दुस्तान है ये घर में घुसेगा भी और मारेगा भी. विक्की के उस डायलॉग से आप इंप्रेस हो जायेंगे जिसमें वे कह रहे हैं ‘वक्त आ गया है खून का बदला खून से लेने का’ इस डायलॉग को जिस एनर्जी के साथ विक्की बोल रहे हैं. वो एक देशभक्ति की भावना पैदा करता है.

वीडियो सौ:- यूट्यूब चैंनल RSVP Movies

सर्जिकल स्ट्राइक सटीक सैन्य कार्रवाई का एक रूप है. साल 2016 में 28-29 सितंबर की रात को भारतीय सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के अंदर घुसकर आतंकवादी लांच पैड्स पर सर्जिकल स्ट्राइक किया था. सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देते हुए भारतीय सेना ने 7 आतंकी लांच पैड्स को ध्वस्त कर दिया था, इसके साथ ही 38 आतंकियों को भी मार गिराया था. इस फिल्म को देखने के बाद आप समझ जायेंगे की कैसे भारतीय जवानों ने आतंकियों को मार गिराया.

Web Title :  First film on surgical strike uri-trailer Release

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.