मशहूर डांसर ‘सपना चौधरी’ बीजेपी में हुईं शामिल, शिवराज-मनोज ने दिलाई सदस्यता

बेहद बोल्ड और बिंदास अंदाज वाली मशहूर डांसर सपना चौधरी आज रविवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं. अक्‍सर चर्चा में रहने वालीं हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने दिल्‍ली के जवाहर लाल स्‍टेडियम में बीजेपी का दामन थाम लिया है.

dancer sapna chaudhary joined bjp in delhi start political journey
dancer sapna chaudhary joined bjp in delhi start political journey

दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में शिवराज सिंह, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी भी मौजूद रहे. इन्ही नेताओं ने सपना को बीजेपी की सदस्यता दिलवाई. सपना के साथ 2 गैलेंट्री अवॉर्ड विजेता रिटायर्ड डीसीपी एनएन राव ने भी बीजेपी की सदस्‍यता ली. और विवेक भट ने भी बीजेपी ज्वाइन की. विवेक 70℅ दिव्यांग हैं.

बतादें कि बीजेपी पूरे देश में इस समय सदस्यता अभियान चला रही है. इसके तहत सपना चौधरी दिल्ली में बीजेपी की पहली सदस्य बनी हैं. कल शनिवार को ही प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया है. इसके लिए एक नंबर 8980808080 भी जारी किया गया है. साथ ही कहा गया है कि भारतीय जनता पार्टी के सदस्य बनने के लिए इस नंबर पर मिस कॉल करें. साथ आएं, देश बनाएं.

उस दौरान पीएम मोदी ने पांच समाजसेवियों को सदस्य भी बनाया था. आपको मालूम होगा कि सपना चौधरी हालही में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली के चुनाव प्रचार में दिखीं थीं. मनोज तिवारी के लिए भोजपुरी गायक खेसारी लाल के साथ सपना चौधरी ने एक विशाल रोड शो किया था. इसके बाद से ही भाजपा में उनकी एंट्री तय मानी जा रही थी.

वहीं इससे पहले 23 मार्च को सपना के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें आईं थीं. की उत्तर प्रदेश के पार्टी अध्यक्ष राज बब्बर ने नई दिल्ली स्थित आवास में उनको पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई थी. और अफवाह चल रही थी कि कांग्रेस पार्टी सपना को मथुरा से चुनाव मैदान में भी उतार सकती हैं. लेकिन सपना चौधरी ने कांग्रेस की इन अफवाहों को सिरे से ख़ारिज कर दिया था. और चुनाव लड़ने की अटकलों पर भी विराम लगा दिया था.

1,501 total views, 1 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *