28 महीने बाद प्रयागराज पहुंचीं प्रियंका गाँधी, हनुमान मंदिर में की पूजा-अर्चना-

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा यूपी फतह करने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं. और इस समय वे 4 दिन के लखनऊ दौरे पर भी हैं. आज प्रियंका गाँधी प्रयागराज के दौरे पर निकली हैं. वहां वे लोगों से मिलेंगी.

congress leader priyanka gandhi Campaign In Prayagraj
congress leader priyanka gandhi Campaign In Prayagraj

प्रियंका गांधी रविवार रात लखनऊ से प्रयागराज पहुंचीं. और सुबह होते ही सबसे पहले प्रियंका संगम घाट पहुंचीं. यहां उन्होंने लेटे हनुमान की पूजा-अर्चना की. प्रियंका करीब 28 महीने बाद प्रयागराज आईं है. प्रियंका अपनी इस गंगा यात्रा के दौरान कई मंदिरों में दर्शन करेंगी. विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओं और समाज के अलग-अलग वर्गों के लोगों से मुलाकात भी करेंगी.

आने से पहले प्रियंका ने कहा कि प्रदेश का राजनीति में आज एक बड़ा ठहराव आ चुका है. राजनीतिक गुणा-गणित के शोर में युवाओं, महिलाओं, किसानों और मजदूरों की आवाज पूरी तरह से दब गई है. वे प्रदेश की नीतियों से पूरी तरह से गायब हैं. मुझे पूर्वी यूपी में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी गई है। यूपी के लोगों से मेरा नाता बहुत पुराना है. आज कांग्रेस पार्टी के सिपाही के रूप में मेरी जिम्मेदारी आप सबके साथ मिलकर उत्तर प्रदेश की राजनीति को बदलने की है.

प्रियंका ने कहा कि जनता की बातों को सुनकर सच्चाई और संकल्प की बुनियाद पर हम राजनीति में परिवर्तन लाएंगे। एक साथ मिलकर आम जन के मुद्दों को हल करने की तरफ आगे कदम बढ़ाएंगे. शासन-सत्ता में बैठे लोग युवा, महिलाएं, किसान और मजदूर की परेशानी सुनने के लिए तैयार ही नहीं हो रहे हैं. इसलिए मैंने फैसला किया है कि जनता से सीधा संवाद स्थापित करने के लिए आपके द्वार तक खुद पहुंचूंगी.

प्रियंका गाँधी कि लगभग 140 किलोमीटर लंबी यात्रा का समापन 20 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होगा.