पंखुड़ी पाठक की मेहंदी रस्म पूरी, कल अखिलेश के करीबी नेता संग करेंगी शादी, देखें ख़ूबसूरत तस्वीरें-

कांग्रेस की मीडिया पैनलिस्ट और समाजवादी पार्टी की पूर्व फायर ब्रांड नेता रहीं पंखुड़ी पाठक सपा के ही पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव से कल यानि 1 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं.

पंखुड़ी पाठक दिल्ली कैंट स्थित वसुंधरा वाटिका में अनिल यादव के साथ शादी के सात फेरे लेंगी. बताया जा रहा है कि दोनों की ये लव मैरिज है. जिसमें परिवार की भी रजामंदी मिल गई है.

अनिल यादव वर्तमान में नोएडा में रहते हैं. और उनको यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का करीबी भी माना जाता है.

शादी से पहले पंखुड़ी की मेंहदी का जश्न हुआ जिसमें कई लोगों ने शिरकत की. ये पूरा आयोजन दिल्ली कैंट में हुआ. पंखुड़ी ने बहुत ही मज़े से अपने दोनों हांथों में मेहंदी लगवाई.

इससे पहले पंखुड़ी पाठक ने कहा कि वो अपनी शादी को लेकर बहुत ही नर्वस हैं. और मेरे ऊपर पारिवारिक जिम्मेदारियां भी आएंगी जिसको लेकर वो पूरी तरह से तैयार हैं.

पंखुड़ी ने ये भी कहा की शादी के बाद भी राजनीति में सक्रिय रहेंगी और कांग्रेस के साथ जुड़कर जनता की सेवा करतीं रहेंगी.

पंखुड़ी के पिता जेसी पाठक और मां आरती पाठक डॉक्टर हैं और दिल्ली में ही प्राइवेट प्रैक्टिस करते हैं. पंखुड़ी का छोटा भाई चिराग पाठक अभी ग्रेजुएशन प्रथम वर्ष का छात्र है.

पंखुड़ी कानून की पढ़ाई कर चुकी हैं और क्षेत्रीय राजनीति में अब वो जाना माना नाम हैं.

पंखुड़ी ने ये भी बताया की उनके होने वाले पति अनिल यादव सपा से हैं तो कभी कभी कई राजनीतिक मुद्दों को लेकर आपस में उनके बीच बहस भी हो जाती है.

वैसे पंखुड़ी और अनिल की शादी में सपा और कांग्रेस के कई नेताओं के भी शामिल होने की चर्चा जोरों से है. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है की कौन कौन आ रहा है.

पंखुड़ी पाठक ने दिल्ली के हंसराज कॉलेज में साल 2010 में समाजवादी छात्र संघ से चुनाव लड़ा था और ज्वाइंट सेक्रेटरी के पद पर जीत भी दर्ज की थी. इसी के बाद ही वो सपा में सक्रिय रूप से काम करने लगीं.

हालांकि बाद में मतभेद के चलते पार्टी छोड़ दी थी. पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली थी.

1,096 total views, 1 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *