CAA हिंसा: कांग्रेस और सपा उपद्रवियों को करती है फंडिंग, जिससे तोड़फोड़ और आगजनी हो सके: CM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी का विरोध करने वालों पर जमकर हमला बोला है.

cm yogi gorakhpur rally said Opposition is in the role of Dushasan
cm yogi gorakhpur rally said Opposition is in the role of Dushasan

सीएम योगी ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए बोले कि नागरिकता संशोधन कानून का दुष्प्रचार कर आगजनी और उपद्रव कराया जा रहा है. विपक्ष दुशासन की भूमिका में है, जो देश के चीरहरण का प्रयास कर रहा है. नए कानून पर विपक्ष की भूमिका गैर जिम्मेदाराना है. दुष्प्रचार करके दुनिया में भारत की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है.

हम विपक्ष को जनता के बीच बेनकाब करेंगे. सीएम योगी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और एसपी ने उपद्रवियों की फंडिंग की है, जिससे कि वो तोड़फोड़ और आगजनी कर सकें. विपक्ष लोगों को गुमराह करने में नाकाम रहा तो उसने महिलाओं को आगे कर विरोध कराना शुरू कर दिया है. आजादी के बाद लोगों को गुमराह करने के लिए वामपंथी दलों ने खूब झूठ बोला है. लेकिन अब कांग्रेस और एसपी के साथ दूसरे विपक्षी दलों ने झूठ बोलने की बागडोर संभाल ली है.

एसपी और कांग्रेस राजनीतिक के आखिरी पायदान पर खड़े हैं. वे अपना अस्तित्व बचाने के लिए लोगों को गुमराह कर रहे हैं. सीएम योगी ने कहा कि सीएए घुसपैठियों के खिलाफ है ना कि किसी भारतीय के खिलाफ. कांग्रेस को सिर्फ अपने वोट बैंक की चिंता रही है उसका राष्ट्रहित से कोई लेना देना नहीं है. वो अब बच्चों और महिलाओं को ढाल बनाकर आंदोलन करवा रही है. ये बेहद शर्मनाक है. ये ऐसे लोग हैं, जिन्हें भारत की प्रगति अच्छी नहीं लगती है.

इस नए नागरिकता कानून से किसी भारतीय की नागरिकता नहीं जाने वाली है. इस कानून से सिर्फ घुसपैठियों को डरना चाहिए, जो कि भारत में शरणार्थी के रूप में रहकर आतंकवाद, नक्सलवाद और अलगाववाद को बढ़ावा देते हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *